June 17, 2024
  • होम
  • आज होगी हैदराबाद और पंजाब की भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

आज होगी हैदराबाद और पंजाब की भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 19, 2024, 7:33 am IST

हैदराबाद: इस सीजन का 69वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। अपने हॉम ग्राउंड पर गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना पिछला मुकाबला रद्द होने की वजह से इस सीजन के प्लेऑफ में अपना स्थान सुनिश्चित करने के बाद, हैदराबाद के पास सीजन के आखिरी ग्रुप स्टेज गेम में जीत के साथ टॉप दो में जगह बनाने का अच्छा मौका है। वहीं पंजाब किंग्स की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। ऐसे में उनकी टीम यह मुकाबला जीतकर एक अच्छे नोट पर अपना सीजन को खत्म करना चाहेगी।

पिच रिपोर्ट

आज का मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है। यहां की पिच की बात की जाए तो यह पिच पूरे सीजन में बल्लेबाजी के लिए असाधारण रही हैं, जिससे लगातार 200 से ज्यादा का स्कोर बना है। वहीं स्पिनर्स को भी यहां मदद देखने को मिलती है। मौजूदा सीजन में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 203 है, ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेले जाने वाला आज का मैच हाई स्कोरिंग हो सकता है।

हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

कुल मुकाबले खेले गए – 22
पंजाब ने जीते – 7
हैदराबाद ने जीते – 15
कोई परिणाम नहीं – 0

संभावित प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, एडेन मारक्रम, हेनरिक क्लासेन (wk), नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (captain), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन।

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (captain and wk), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, ऋषि धवन, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

यह भी पढ़े-

Team India Coach: गौतम गंभीर बन सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच, BCCI ने किया संपर्क

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन