IPL : दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगी भिड़ंत

नई दिल्ली : आईपीएल का 28वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीजन में अभी तक दिल्ली एक भी मैच नहीं जीत पाई है. अगर आज का मैच दिल्ली हार जाती है तो प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी. प्वाइंटस टेबल में दिल्ली सबसे नीचे है वहीं केकेआर 7वें स्थान पर बरकरार है.

दिल्ली के कप्तान हैं वार्नर

इस सीजन में दिल्ली बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रही है. डेविड वार्नर तो फॉर्म में है लेकिन उनकी टीम उनका सहयोग नहीं कर पा रही है जिसकी वजह से दिल्ली को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है. ओपनर पृथ्वी शॉ भी इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए है. दिल्ली की टीम की बॉलिंग में धार नहीं दिख रही है.

केकेआर के कप्तान है नीतीश राणा

कप्तान नीतीश राणा अच्छे फॉर्म में चल रहे है जिसकी बदौलत टीम आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस सीजन में रिंकू सिंह भी काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे है. गुजरात के मैच में रिंकू सिंह ने 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के लगाए थे जिसकी बदौलत केकेआर को जीत मिली थी. केकेआर के बॉलर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. स्पिनर सुयश शर्मा अपनी छाप छोड़ रहे है. तेज गेंदबाज उमेश यादव इस सीजन में काफी अच्छी बॉलिंग कर रहे है.

कहां और कितने बजे शुरू होगा मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज 28वां मैच खेला जाना है जो कि दिल्ली के अरूण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा मैच से आधे घंटे पहले यानी 7.00 बजे टॉस होगा. आज ओस गिरने की भी आशंका है ऐसे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाले को ज्यादा फायदा हो सकता है.

 

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

 

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news