IND VS NEW ZELAND : सूर्यकुमार यादव ने वाशिंगटन सुंदर से मांगी माफी

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ में खेला गया दूसरा टी-20 मैच में भारत को 6 विकेट से जीत दर्ज की. न्यूजीलैंड के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. न्यूजीलैंड की शुरूआत बहुत खराब रही और 20 ओवर में केवल 99 रन बनाए. जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही. भारतीय ओपनर ईशान किशन कुछ खास नहीं कर पाए. दोनों सलामी बल्लेबाज दोनों टी-20 मैच में कुछ खास नहीं कर पाए है. आखिरी मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या टीम में कुछ बदलाव कर सकते है.

सूर्या ने मांगी माफी

सूर्य कुमार यादव विस्फोटक बल्लेबाज है लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में अपने खेल के विपरीत बल्लेबाज किया था यानि बहुत ही धीमा खेला था. सूर्या ने 31 गेंदों पर 26 रन की नाबाद पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी मिला. मैच के सूर्य कुमार यादव ने अपने साथी खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर से मांफी मांगी. मांफी मांगने का कारण सूर्या कि गलती से सुंदर रन आउट हो गए थे. मैच खत्म हो जाने के बाद सर्या ने वॉशिंगटन सुंदर से मांफी मांगी.

सूर्या ने दिया बड़ा बयान

सूर्यकुमार यादव ने BCCI द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि सूर्या को अपने ऊपर पूरा भरोसा था कि हम लास्ट बाल पर भी मैच जिता लेंगे. सूर्या ने पिच को समझते हुए बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की और नाबाद 31 रन बनाए. पिच काफी टर्न हो रही थी इसलिए पिच पर खड़ा रहना समझदारी थी. सूर्या ने कहा कि मैं जिस पिच पर खुलकर खेलता हूं वो पिच बिल्कुल अलग रहती थी और ये पिच बिल्कुल अलग थी.सूर्यकुमार यादव अभी तक 47 टी-20 मैच खेले है जिनमें उनका स्ट्राइक रेट 175 से अधिक है लेकिन कल के मैच की बात करे तो उनका स्ट्राइक रेट 83.33 था.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news