Suresh Raina: फिर से पीली जर्सी में दिखेंगे सुरेश रैना, टीम के कप्तान भी बनाए गए

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना एक बार फिर पीली जर्सी में मैदान पर नजर आएंगे जब वो इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्‍करण में उत्‍तर प्रदेश की कप्तानी करेंगे। सुरेश रैना यूपी टीम का नेतृत्‍व करने की तैयारी कर रहे हैं।

इस लीग में खेलेते नजर आएंगे

भारत के सर्वश्रेष्‍ठ टी20 खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना आईवीपीएल का हिस्‍सा बनने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं। वो उत्‍तर प्रदेश का नेतृत्व करते हुए बल्‍लेबाजी में अपना जलवा बिखेरने को बेकरार हैं। रैना ने अपने बयान में कहा कि सभी को नमस्‍कार। मैं सुरेश रैना इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग का हिस्‍सा बनने को लेकर खुश हूं। मैं टीम वीवीआईपी उत्‍तर प्रदेश के लिए खेलूंगा और यह मौका एक बार फिर दिग्‍गज क्रिकेटर्स के साथ खेलने का है।”

ये दिग्‍गज भी मैदान पर आएंगे नजर

भारत में आयोजित हो रहे आईवीपीएल में वीरेंद्र सहवाग, मुनाफ पटेल, सुरेश रैना, रजत भाटिया, क्रिस गेल, प्रवीण कुमार और यूसुफ पठान सहित अन्‍य खिलाड़ियों मैदान पर नजर आएंगे। बीवीसीआई के कार्यवाहक अध्‍यक्ष और आईवीपीएल के चेयरमैन प्रवीण त्‍यागी ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर्स भारत में वेटरन क्रिकेट के लिए नई ऊर्जा भरेंगे। हम सुरेश रैना का आईवीपीएल परिवार में स्‍वागत करते हैं और मुझे भरोसा है कि प्रशंसक उन्‍हें मैदान पर दोबारा देखकर खुश होंगे।

ये भी पढ़ेः

Latest news