June 17, 2024
  • होम
  • Shreyas Iyer: पैट कमिंस की आईपीएल फीस पर श्रेयस अय्यर ने किया तंज, मांगा इतना पैसा

Shreyas Iyer: पैट कमिंस की आईपीएल फीस पर श्रेयस अय्यर ने किया तंज, मांगा इतना पैसा

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 8:23 pm IST

Shreyas Iyer: आज 26 मई को आईपीएल 2024 फाइनल मुकाबला चेन्नई में होने जा रहा है. जिसके लिए मैदान सच चुका है. आईपीएल की दोनों टीमों सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने ट्राफी के साथ फोटो शूट करा लिया है. इसी बीच एक मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

ऑटो की सवारी की दोनों कप्तानों ने

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि फाइनल खेलने वाली दोनों टीमों सनराइजर्स हैराबाद कप्तान पैट कमिंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टुक टुक (ऑटो रिक्शा) की सवारी का आनंद लेते हुए देखा जा रहा है. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर सवारी करते समय कमिंस के साथ अपने बचपन की यादों को भी ताजा किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वह जब काफी युवा थे तब ऑटो रिक्शा की खूब सवारी करते थे.

चेन्नई के मरीना बीच का है वीडियो

चेन्रई के मरीना बीच की यात्रा के समय अय्यर ने मजाकिया अंदाज में कमिंस से भाड़े के पैसे भी लिए. जबकि कमिंस ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) से जब भाड़े के बारे में पूछा तो उन्होंने 20 करोड़ रूपये बताया. इतने ज्यादा पैसे सुनकर सुनकर दोनों खिलाड़ी हंस पड़े.

श्रेयस ने कमिंस के साथ किया मजाक

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के लिए एसआरएच टीम ने कमिंस को 20.5 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है. कमिंस की इसी आईपीएल फीस को लेकर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कमिंस के साथ मजाक किया है.

कमिंस पहले थे केकआर का हिस्सा

दोनों की बातचीत के दौरान अय्यर ने कमिंस के साथ केकेआर टीम के बारे में भी बात की. पैट कमिंस एसआरएच से पहले केकेआर की टीम का ही हिस्सा थे. जबकि, यहां उनका प्रदर्शन एसआरएच की तरह सराहनीय नहीं रहा. जिसकी वजह से टीम ने आखिरकार उन्हें रिलीज कर दिया है.

ये भी पढ़ें- ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को लग सकता है दूसरा बड़ा झटका, टी20 विश्व कप से हो सकते है बाहर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन