May 30, 2024
  • होम
  • ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को लग सकता है दूसरा बड़ा झटका, टी20 विश्व कप से हो सकते है बाहर

ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को लग सकता है दूसरा बड़ा झटका, टी20 विश्व कप से हो सकते है बाहर

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस बीच एक और खबर सामने आ रही है. ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को दूसरा बड़ा झटका लग सकता है. इन दोनों खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी नहीं खेलना पड़ा भारी. टी20 विश्व कप से श्रेयस और ईशान पर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. बीसीसीआई के वार्षिक केंद्रीय अनुबंधन से ईशान किशन और क्षेयस अय्यर को बाहर कर दिया गया है. इन दोनों खिलाड़ियों ने बोर्ड और बीसीसीआई सचिव जय शाह के सलाह के बावजूद भी रणजी ट्रॉफी से अपने आप को दरकिनार कर लिया था।

प्रेस रिलीज में बीसीसीआई ने क्या कहा?

बीसीसीआई ने कहा है कि श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को लेकर कोई विचार नहीं किया गया है. यह दोनों खिलाडी बोर्ड और बीसीसीआई के सलाहों को अनदेखा किया. ईशान झारखंड के लिए खेलने के बजाय बड़ौदा में खुद ट्रैनिग करते रहे है. वहीं चोट का हवाला देते हुए श्रेयस अय्यर ने भी मुंबई के लिए नहीं खेलने का फैसला किया. इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती के 2 टेस्ट मैचों में फ्लॉफ़ रहने के बाद उन्हें टीम से ड्राप कर दिया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों खिलाड़ियों पर और भी बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

ईशान और श्रेयस के बाहर होना चौकाने जैसा खबर

यह दोनों खिलाडी पछले साल ग्रेड सी और ग्रेड बी का हिंसा थे, लेकिन इस साल टी20 विश्व कप से बाहर है. पिछले साल ईशान को बीसीसीआई ने ग्रेड सी का हिंसा बनाया था. वहीं श्रेयस को बीसीसीआई ने ग्रेड बी का हिसा बनाया था. आपको बता दें कि ग्रेड सी में शामिल खिलाड़ियों को एक-एक करोड़ दिए जाते है और ग्रेड बी में शामिल खिलाड़ियों को तीन-तीन करोड़ रूपए दिए जाते है. श्रेयस को इस अनुबंध से गायब हो जाना चौकाने वाली खबर है, क्योंकि आपको बता दें कि श्रेयस ने पिछले साल विश्व कप में भारत के फ़ाइनल तक के सफर में अहम् भूमिका निभाए थे. उन्होंने 11 मैचों में 530 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें- MP Road Accident: मध्य प्रदेश के डिंडौरी में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, 21 घायल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन