June 17, 2024
  • होम
  • रोहित शर्मा ने लगाया था प्राइवेट बातें लीक करने का आरोप, अब स्टार स्पोर्ट्स का जवाब आया सामने

रोहित शर्मा ने लगाया था प्राइवेट बातें लीक करने का आरोप, अब स्टार स्पोर्ट्स का जवाब आया सामने

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 9:34 am IST

Rohit Sharma: भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा ने हाल ही में आईपीएल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर निजी जानकारी लीक करने का इल्जाम लगाया था। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने कहा कि अब खिलाड़ियों के लिए आपस में निजी बातचीत करना भी मुश्किल हो गया है क्योंकि हर जगह कैमरा खिलाड़ियों के पीछे पड़ा रहता है। याद दिला दें कि रोहित शर्मा का अभिषेक नायर के साथ वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस के बारे में काफी बातें की थीं। एक अन्य वीडियो में वह कैमरे के सामने अपने हाथ जोडे हुए नजर आए थे। अब स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित के आरोपों पर अपना बयान जारी किया है।

स्टार स्पोर्ट्स ने आरोपों को किया खारिज

स्टार स्पोर्ट्स ने एक बयान जारी कर कहा कि कल से एक वरिष्ठ भारतीय खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में हैं। यह क्लिप 16 मई को वानखेड़े स्टेडियम का है और इसे टीम के प्रशिक्षण के दौरान शूट किया गया था। ऐसा करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स के पास अधिकार हैं और इस वीडियो में वरिष्ठ खिलाड़ी को अपने दोस्तों से बात करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो का न तो कोई ऑडियो रिकॉर्ड किया गया या टीवी पर सीधा प्रसारण किया गया। बयान में यह भी कहा गया है कि स्टार स्पोर्ट्स दुनिया भर में क्रिकेट का प्रसारण करते समय हमेशा सभी नियमों और प्राइवेसी का पालन करता है।

क्या था रोहित शर्मा का इल्जाम?

रोहित शर्मा ने सोशल नेटवर्किंग साइट ‘एक्स’ पर आईपीएल ब्रॉडकास्टर को दोषी ठहराते हुए लिखा कि खिलाड़ियों के जीवन में गंभीर रूप से हस्तक्षेप किया जा रहा है क्योंकि कैमरे उनकी हर गतिविधि को रिकॉर्ड कर रहे हैं। रोहित ने यह भी कहा कि उन्होंने चैनल से उनका वीडियो लाइव न दिखाने का अनुरोध किया था, लेकिन इसके बावजूद भी उसे टेलीविजन पर दिखाया गया। इसके अलावा, रोहित शर्मा को अपने हाथ जोड़े हुए भी देखा गया जिसमें वह कैमरे से ऑडियो रिकॉर्ड न करने के लिए कह रहे थे।

यह भी पढ़े-

RCB: क्रिकेटर अंबाती रायडू को आरसीबी के पूर्व क्रिकेटर ने किया ट्रोल, फैंस पर कसा था तंज

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन