June 17, 2024
  • होम
  • टी20 वर्ल्ड कप में नहीं जगह मिलने पर तोड़ी रिंकू सिंह ने अपनी खामोशी, कहा – अच्छे प्रदर्शन के बाद भी…

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं जगह मिलने पर तोड़ी रिंकू सिंह ने अपनी खामोशी, कहा – अच्छे प्रदर्शन के बाद भी…

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 10:53 am IST

Rinku Singh: टी20 विश्व कप 2024 के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी है। टूर्नामेंट का आगाज 01 जून से होगा। टीम इंडिया अमेरिका पहुंच चुकी है। विश्व कप के लिए BCCI ने 30 अप्रैल को 15 सदस्यों की भारतीय टीम की घोषणा की थी। वहीं टीम में रिंकू सिंह को जगह नहीं मिलने पर कई लोगों को हैरानी हुई थी। हालांकि रिंकू को रिजर्व खिलाड़ियों में जगह मिली है। अब खुद रिंकू ने टी20 वर्ल्ड कप में नहीं चुने जाने पर अपनी खामोशी तोड़ी।

रिंकू सिंह ने तोड़ी अपनी खामोशी

भारतीय बल्लेबाज़ रिंकू सिंह ने कहा कि अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी अगर आपको टीम में जगह नहीं मिलती है तो बुरा लगता है। एक अखबार से बात करते हुए कहा कि हां, अगर अच्छे प्रदर्शन के बाद अगर आपको नहीं चुना जाता है तो किसी को भी बुरा लगता है। हालांकि इस बार मुझे टीम कॉम्बीनेशन के चलते जगह नहीं मिल पाई। ठीक है, उस बारे में ज़्यादा नहीं सोचना चाहिए जो अब हाथ से चला गया है।

रिंकू ने आगे कहा कि हां, मैं शुरुआत में थोड़ा बुरा लगा था। लेकिन जो भी हुआ ठीक है। जो भी होता है अच्छे के लिए ही होता है। रोहित भैया ने कुछ खास नहीं बोला। उन्होंने कहा बस परिश्रम करते रहो। 2 साल बाद फिर विश्व कप होगा। इसलिए उस पर ध्यान दो। ज़्यादा फिक्र करने की बात नहीं है। उन्होंने मुझे यही कहा।

यह भी पढ़ें-

अफगानिस्तान बॉर्डर पर पाकिस्तान-तालिबान में छिड़ा युद्ध, अब तक 6 लोगों ने गंवाई जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन