Ravi Shastri: पूर्व कोच ने कोहली को लेकर किया बड़ा दावा, एशिया कप में सबकी बोलती बंद करेंगे विराट

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म लंबे समय से चिंता का विषय बनी हुई है। लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बड़ा दावा किया है, उन्होंने कहा है कि विराट जल्द ही वर्ल्ड क्रिकेट में कमाल की वापसी करेंगे।

कोहली ने 3 साल से नहीं बनाया शतक

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज किंग कोहली की फॉर्म काफी लंबे समय से चिंता का विषय बनी हुई है। कोहली ने लगभग तीन साल से क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं बनाया है और टीम में उनको इतने मौके मिलने पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में 27 अगस्त से होने वाले एशिया कप कोहली के लिए काफी अहम रहने वाला है। वहीं कोहली को लेकर अब भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एक बड़ा बयान दिया है।

शास्त्री ने किया ये बड़ा दावा

काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बचाव करते हुए पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि फिटनेस, जीत की भूख और जुनून के मामले में अभी भी विराट कोहली के बराबर कोई नहीं है और कोहली इस जरूरी ब्रेक के बाद शानदार वापसी करेंगे। बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को होने वाला मुकाबला विराट कोहली का 100वां टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। बीते साल टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान से हारने के बाद टीम इंडिया का चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ यह पहला मैच है।

28 अगस्त को होगा पहला मैच

बता दें कि भारत को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलना है। ऐसे में टीम के मुख्य कोच के कोरोना संक्रमित होने के कारण सबकी चिंता बड़ गई थी, दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच खेला जाता है तो ये किसी फाइनल की तरह हो जाता है, दोनों टीम के बीच खेला जाने वाला हर मुकबला हाईवोल्टेज होता है।

IND vs PAK: 28 अगस्त को खेला जाएगा भारत-पाक महामुकाबला, ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे के साथ ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर, गेंदबाजों की उड़ाता है धज्जियां

Latest news