June 17, 2024
  • होम
  • PAK vs SL 2022: फाइनल में हार के बाद बोले बाबर आजम, हमसे बल्लेबाजी और फील्डिंग में हुई चूक..

PAK vs SL 2022: फाइनल में हार के बाद बोले बाबर आजम, हमसे बल्लेबाजी और फील्डिंग में हुई चूक..

 

नई दिल्ली। यूएई में खेला गया एशिया कप 2022 का खिताब श्रीलंका ने अपने नाम कर लिया है. श्रीलंका ने पाकिस्तान को फाइनल मुकाबले में 23 रनों से करारी शिकस्त दी। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। इस जीत के साथ श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप का खिताब जीता है। वहीं, भारत अब तक सबसे ज्यादा 7 बार इस खिताब को जीत चुकी है. जबकि पाकिस्तान ने सिर्फ 2 बार एशिया कप चैंपियन बनी है. इसी बीच हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने प्रतिक्रिया दी।

क्या बोले पाक कप्तान बाबर

बता दें कि एशिया कप के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका से हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि, “हमारी टीम ने पहले आठ ओवरों तक उन पर अपना दबदबा बनाए रखा, लेकिन भानुका राजपक्षे की शानदार बल्लेबाजी से मैच का रूख बदल गया. यह विकेट अच्छा था और दुबई में खेलना हमेशा बेहतर लगता है. वहीं, आगे बाबर ने कहा कि, हमने गेंदबाजी में 15-20 ज्यादा रन दिए और बेहतर तरीके से खत्म नहीं कर पाए। हमने अपनी क्षमता के अनुसार बल्लेबाजी नहीं की. हालांकि, इस टूर्नामेंट में हमारे लिए काफी सारी चीजे साकारात्मक पहलू बनकर उभरी हैं. मुकाबले में हमारी फील्डिंग खराब रही. एशिया कप 2022 में रिजवान, नसीम और नवाज हमारे लिए पॉजिटिव रहे हैं. खेल में उतार-चढ़ाव लगा रहता है, लेकिन हम अपनी गलतियों से सीखकर आगे बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

भानुका राजपक्षे ने बदला मैच

गौरतलब है कि श्रीलंका की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई थी और एक समय 58 रन के स्कोर पर इन्होंने अपना 5 विकेट खो दिए थे। लेकिन फिर शानदार वापसी करते हुए उन्होंने टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। श्रीलंका के तरफ से सबसे ज्यादा रन भानुका राजपक्षे ने बनाया इन्होंने 45 गेंदों पर 6 चौके और 3 गगनचुंबी छक्को के मदद से नाबाद 71 रनों की शानदार पारी खेली।

मशहूर अभिनेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री कृष्णम राजू का निधन, अमित शाह समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन