April 12, 2024
  • होम
  • IND vs SL: इस खिलाड़ी की खुली किस्मत, बुमराह के बाहर होते ही वनडे में खेलना तय

IND vs SL: इस खिलाड़ी की खुली किस्मत, बुमराह के बाहर होते ही वनडे में खेलना तय

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज से स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बाहर हो गए है। अब उनके बाहर होने से एक स्टार खिलाड़ी का टीम में मौका बन रहा है।

उमरान मलिक की टीम में वापसी

बता दें कि जसप्रीत बुमराह के बाहर होने से स्टार तेज गेंदबाज उमरान मलिक की टीम में वापसी हो रही है। मलिक ने हाल ही में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। वो लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंद डालने के पहचाने जाते हैं। ऐसे में बुमराह की गैरमौजूदगी में उमरान मलिक भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन कर टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे।

सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरु होने वाली है। इस सीरीज का पहला मुकाबला 10 जनवरी यानी कल खेला जाएगा। पहले मैच से ठीक पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल वनडे सीरीज से भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बाहर हो गए हैं। क्रिकबज की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जसप्रीत बुमराह श्रीलंका सीरीज के बाद न्यूजीलैंड की मेजबानी के समय इनकी वापसी हो सकती है। बता दें कि बुमराह अभी वनडे सीरीज में शामिल नहीं होने के कारण गुवाहाटी नहीं पहुंचे हैं।

लंबे समय से चोटिल हैं बुमराह

बता दें के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय से चोटिल चल रहे हैं। इस चोट की वजह से वो दो महत्वपूर्ण टूर्नामेंट से बाहर हो गए। दरअसल बुमराह यूएई में हुए एशिया कप 2022 और ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

Team India: ‘मिशन वर्ल्ड कप’ की तैयारी में जुटी टीम इंडिया, कप्तान रोहित के सामने बड़ी चुनौती

Team India: टी-20 के बाद वनडे सीरीज के लिए तैयार भारतीय टीम, रोहित वापस संभालेंगे कमान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो