June 17, 2024
  • होम
  • केविन पीटरसन और मैथ्यू हेडन ने की विनर की घोषणा, जानें किसके सिर सजा रहे हैं IPL 2024 का ताज

केविन पीटरसन और मैथ्यू हेडन ने की विनर की घोषणा, जानें किसके सिर सजा रहे हैं IPL 2024 का ताज

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 10:16 am IST

KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 26 मई यानी रविवार को इस सीजन का फाइनल मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं और दोनों ही टीमों के बल्लेबाज विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऐसे में हर किसी को जानने की ख्वाहिश है कि आखिर खिताबी मुकाबले में किसका पलड़ा भारी है और किसके सिर पर ताज सज सकता है। इस बीच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गजों ने इस सीजन के विनर को लेकर बड़ा दावा किया है।

दिग्गज ने बताया किसके सिर पर सजेगा ताज

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मैथ्यू हेडन और इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन का दावा है कि कोलकाता की टीम रविवार को होने वाली खिताबी मुकाबले में अपने बेहतरीन स्पिन अटैक और अपने प्रतिद्वंद्वी हैदराबाद के खिलाफ अच्छे रिकॉर्ड की वजह से खिताब जीतने के लिए बेहतर हालात में है।

कोलकाता की टीम ने लीग स्टेज के मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पर जीत हासिल की है और इसी वजह से दोनों दिग्गजों का मानना है कि इससे रविवार को फाइनल में उसका पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। मैथ्यू हेडन ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ से कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि कोलकाता इस मुकाबले को जीतेगी, क्योंकि उसे कुछ दिन का आराम मिल गया है। सनराइजर्स हैदराबाद की मजबूती और कमजोरी को जानने से उसे मुकाबले में मदद मिलेगी। कोलकाता ने पहले भी सनराइजर्स हैदराबाद को शिक्सत दी है और टीम अच्छी लय में है।

वहीं केविन पीटरसन ने कहा कि कोलकाता इस बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार है। पीटरसन ने कहा कि मुझे अहमदाबाद में हुए मुकाबले में हैदराबाद की हार का तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आया इसलिए मेरा मानना है कि रविवार को मैच के दौरान वे बैकफुट पर होंगे। जिस तरीके से उन्होंने मुकाबले को खत्म किया, पैट कमिंस ने ट्रेविस हेड को गेंद सौंपी और श्रेयस अय्यर ने बस धमाल कर दिया। इससे कोलकाता का फाइनल से पहले विश्वास बढ़ेगा, क्योंकि उन्होंने दो दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद को शिक्सत दी थी।

यह भी पढ़े-

Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन