May 21, 2024
  • होम
  • IPL 2024: सीजन के न्यूनतम स्कोर पर सिमटी गुजरात, दिल्ली ने आसानी से किया मुकाबले को अपने नाम

IPL 2024: सीजन के न्यूनतम स्कोर पर सिमटी गुजरात, दिल्ली ने आसानी से किया मुकाबले को अपने नाम

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 18, 2024, 8:41 am IST

नई दिल्लीः आईपीएल में कल यानी 17 अप्रैल को गुजरात और दिल्ली के बीच खेला गया। इस मैच को दिल्ली ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात सीजन के न्यूनतम स्कोर पर सिमट गई। बता दें कि गुजरात 17.3 ओवर में 89 रनों पर ऑलआउट हो गई। वहीं दिल्ली ने मात्र 8.5 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा था। इस जीत के साथ दिल्ली के 6 अंक हो गए है और इस मुकाबले को हारने के बाद गुजरात के भी 6 अंक है।

गुजरात की खराब बल्लेबाजी

गुजरात की तरफ से पारी की शुरुआत करने आए ऋद्धिमान साहा ने 2, शुभमन गिल ने 8, साई सुदर्शन ने 12, डेवीड मिलर ने 2, अभिनव मनोहर ने 8, राहुल तेवतिया ने 10, शाहरुख खान ने 0, राशिद खान ने 31, मोहित शर्मा ने 1, नूर अहमद ने 1 और स्पेंसर जॉन्सन ने 1 रन बनाए। वहीं दिल्ली की तरफ से मुकेश कुमार ने 3 और ईशांत शर्मा को दो-दो विकेट चटकाए।

रनों का पीछा करने उतरे दिल्ली के बल्लेबाजों ने आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम की तरफ से पृथ्वी शॉ ने 7, जेक फ्रेसर ने 20, अभिषेक पोरेल ने 15, शाई होप ने 19, ऋषभ पंत ने 16 और सुमित कुमार ने 9 रन बनाए। वहीं गुजरात की तरफ से संदीप कुमार ने दो, स्पेंसर जॉन्सन और राशिद खान ने एक-एक विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ेः  

पंजाब के मुंडे मारेंगे बाजी या मुंबई इंडियंस दिखाएगी अपना जलवा, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11
ऋषभ पंत की स्टंपिंग पर हुआ विवाद, क्या अंपायर के गलत फैसले से गुजरात को मिली हार?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन