June 18, 2024
  • होम
  • IPL 2024 Closing Ceremony: फाइनल में जमेगा माहौल, ये अमेरिकी बैंड दिखाएगा अपना जलवा

IPL 2024 Closing Ceremony: फाइनल में जमेगा माहौल, ये अमेरिकी बैंड दिखाएगा अपना जलवा

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 8:32 am IST

संबंधित खबरें

American Band: इस सीजन का फाइनल मैच 26 मई यानी रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। यह खिताबी मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले क्लोजिंग सेरेमनी होगी, जिसमें अमेरिकी रॉक बैंड ‘इमेजिन ड्रैगन्स’ अपना जलवा बिखेरेगा। यह अमेरिकी बैंड का आज फाइनल से पहले दर्शकों के मन को मोह लेगा।

अमेरिकी बैंड दिखाएगा अपना जलवा

‘इमेजिन ड्रैगन्स’ की ओर से आईपीएल 2024 के क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने की जानकारी साझा की गई। बैंड के लीड सिंगर डैन रेनॉल्ड्स ने स्टार स्पोर्ट्स की एक वीडियो में कहा कि वह इस सीजन की क्लोजिंग सेरेमनी में मौजूद रहेंगे और अपना जलवा बिखेरेंगे। इसके अलावा उन्होंने विराट कोहली का भी जिक्र किया और उन्हें क्रिकेट का गोट (GOAT) भी बताया। बता दें कि ‘इमेजिन ड्रैगन्स’ इससे पहले 2023 में भारत का दौरे पर आए थे, जहां उन्होंने मुंबई के एक संगीत कार्यक्रम में अपनी परफॉर्मेंस दी थी। इस बैंड का आईपीएल से बेहद ही खास नाता है। इस बैंड का आगाज आईपीएल की शुरूआत की तरह 2008 से हुई थी।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने अंक तालिका में सबसे टॉप पर रहकर लीग स्टेज को खत्म किया था, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद दूसरे पायदान पर थी। दोनों के बीच पहला क्वालीफायर खेला गया था, जिसमें कोलकाता ने जीत दर्ज करके फाइनल में एंट्री ली थी।

यह भी पढ़े-

Hardik Pandya: हार्दिका पाण्ड्या ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट, लोग लगाने लगे तलाक का क्यास

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन