April 13, 2024
  • होम
  • IPL 2023 Final: फाइनल में हार के बाद निराश हुए कप्तान हार्दिक पांड्या, भाग्य ने यही लिखा था

IPL 2023 Final: फाइनल में हार के बाद निराश हुए कप्तान हार्दिक पांड्या, भाग्य ने यही लिखा था

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 फाइनल में गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हराकर जीत अपने नाम की. चेन्नई को बारिश के चलते 15 ओवर में 177 रनों का टारगेट मिला था और आखिरी गेंद पर चेन्नई टीम ने चेज किया. इस तरह से गुजरात टीम ने फाइनल मैच हार गया. इस हार के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि भाग्य ने यही लिखा था।

मैच समाप्त होने के बाद हार्दिक ने कहा कि मुझे लगता है कि एक टीम के रूप में हम बहुत कुछ करते हैं और अच्छे से खेलते हैं, जिस तरह से हम उस वक्त संघर्ष कर रहे होते है उस पर वाकई में गर्व है. एक आदर्श परिणाम है कि हम एक साथ जीतते हैं और एक साथ हारते हैं. मैं किसी तरह का कोई बहाना नहीं बनाऊंगा, वाकई में चेन्नई ने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला. हमने अच्छी बल्लेबाज़ी की लेकिन इस लेवल पर खेलना इतना आसान नहीं होता है। हार्दिक ने आगे कहा कि हम अपने टीम का समर्थन कर रहे हैं जिस तरह से उन्होंने अपना हाथ ऊपर उठाया और अच्छा प्रदर्शन किया।

भाग्य ने यही लिखा था

हार्दिक पांड्या ने विनिंग कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि आज रात धोनी की थी. पांड्या ने कहा कि धोनी के लिए मैं बहुत खुश हूं. भाग्य ने यही लिखा था. अगर उनके सामने हारना पड़े तो मुझे मंजूर है, अच्छे लोगों के साथ आच्छा ही होता है और मैं जानता हूं कि वो बहुच अच्छा इंसान हैं. मुझ पर भी भगवान ने कृपा की है लेकिन आज रात उनकी थी.

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो