April 21, 2024
  • होम
  • WTC FINAL : फाइनल से पहले भारत को लगा झटका, ये खिलाड़ी बाहर

WTC FINAL : फाइनल से पहले भारत को लगा झटका, ये खिलाड़ी बाहर

नई दिल्ली : विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से इंग्लैंड में खेला जाएगा. दोनों टीमों के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे है. इसी बीच विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन नेट्स पर बल्लेबाजी करने के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई. चोट लगने के कुछ देर बाद किशन बल्लेबाजी करने के लिए नेट्स पर आए लेकिन ज्यादा देर तक अभ्यास नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फाइनल में खेलना मुश्किल हैं. भारत की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है.

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज चोटिल

फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को भी झटका लगा है. तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड फाइनल से बाहर हो गए है. हेजलवुड की जगह माइकल नेसेर को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. नेसेर के पास ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का अनुभव नहीं है. नेसेर सिर्फ 2 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेले है. हेजलवुड आईपीएल के दौरान ही चोटिल गए थे जिसके चलते आईपीएल से बाहर हो गए थे.

स्टार्क ने नेट्स पर बहाया पसीना

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क नेट्स पर जमकर पसीना बहाया और कई बेहतरीन खिलाड़ियों को बोल्ड किया. ऐसा माना जाता है कि भारतीय टीम के बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजों से थोड़ी परेशानी होती है. ऐसे में रोहित शर्मा की सेना के लिए तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क सिरदर्द बन सकते है. मिचेल स्टार्क विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और एशेज के चलते आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था. इसी के साथ तेज गेंदबाज हेजलवुड और कप्तान पैट कमिंस भी नेट्स पर शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.

वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी भी जमकर पसीना बहा रहे है. कोहली और कप्तान रोहित शर्मा नेट्स पर जमकर अभ्यास कर रहे है. इसी के साथ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी जमकर पसीना बहा रहे है. फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम 2 स्पिनरों के साथ उतर सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार द ओवल की पिच पर स्पिनरों का फायदा मिल सकता है.

बालासोर ट्रेन हादसे पर दिग्विजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, रेल मंत्री का मांगा इस्तीफा

Balasore Train Accident: लापरवाही के चलते हुई दुर्घटना , तेजस्वी यादव का ट्रेन हादसे पर आया बयान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो