May 29, 2024
  • होम
  • IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11, क्लीन स्वीप करना चाहेगा भारत

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11, क्लीन स्वीप करना चाहेगा भारत

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में वनडे सीरीज जीत ली है। ऐसे में तीसरे वनडे मुकबले के लिए कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) टीम की प्लेइंग-11 (Playing 11) में बड़े बदलाव कर सकते हैं।

13 साल से अजेय है टीम इंडिया

टीम इंडिया ने बेहतरीन अंदाज में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज जीत ली है। भारतीय टीम के खिलाड़ी बहुत ही बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। बता दें कि जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया पिछले 13 साल से एक भी सीरीज नहीं हारी है। वहीं, जिम्बाब्वे दौरे पर भारत के कई स्टार खिलाड़ियों को मौका नहीं है। ऐसे में कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) तीसरे वनडे मुकाबले में टीम के अंदर बड़े बदलाव करते हुए, बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं।

भारत ने सीरीज पर बनाई बढ़त

भारतीय टीम के खिलाड़ी इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, पिछले कई सीरीज को जीत चुके भारतीय टीम ने इस सीरीज को भी अपने नाम कर लिया है। दरअसल टीम इंडिया इस समय जिम्बाब्वे दौरे पर गई हुई है, जहां पर जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेली जा रही है। इस श्रृंखला का पहला मैच टीम इंडिया ने 10 विकेट से अपने नाम कर लिया था। वहीं सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार यानि कल खेला गया। इस मैच को भी केएल राहुल की कप्तानी में टीम इंडिया ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया है। इसी के साथ सीरीज पर भारत की 2-0 की अजेय बढ़त बन गई है। वहीं अंतिम मुकाबला अभी खेला जाना बाकी है जिसको जीत कर भारत जिम्बाब्वे को क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), शुभमन गिल, संजू सैमसन, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव, आवेश खान।

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 विकेट से जीता भारत, सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त

IND vs ZIM: मैच जीतने के बाद कप्तान केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान, इनको बताया मैच का हीरो

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन