April 13, 2024
  • होम
  • IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम के अंदर इस घातक ऑलराउंडर की एंट्री, कैरेबियाई खिलाड़ियों की बढ़ी टेंशन

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम के अंदर इस घातक ऑलराउंडर की एंट्री, कैरेबियाई खिलाड़ियों की बढ़ी टेंशन

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर गई हुई है। यहां पर टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज का दो मुकाबला खेला जा चुका है। जिसको भारत ने जीत कर वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। आखिरी वनडे मुकाबला अभी खेला जाना है। यह मुकाबला कल यानि बुधवार की शाम 7 बजे पोर्ट ऑफ स्पेन के कवीन पार्क ओवल में खेला जाना है। बता दें की शुरूआती दो वनडे मैच भी इसी मैदान पर खेला गया था।

3-0 से सीरीज जीतना चाहेगी टीम इंडिया

कैरेबियाई टीम के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला जीतकर भारतीय टीम सीरीज को 3-0 से अपने नाम करना चाहेगी। भारत सीरीज के आखिरी मुकाबले में वेस्टइंडीज टीम दिक्कतें और बढ़ा सकता हैं। इस परेशानी के पीछे की वजह भारतीय टीम का एक घातक ऑलराउंडर है। ये घातक ऑलराउंडर इस वनडे मैच में भारतीय टीम के प्लेइंग-11 का हिस्सा बन सकता है, जो अभी तक सीरीज के शुरूआती दो मुकाबले में टीम के लिए उपलब्थ नही था।

इनको मिल सकता है मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा था। इस सीरीज में टीम के उपकप्तान और घातक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा मैच के ठीक पहले ही चोटिल हो गए थे। चोटिल होने के कारण ये खिलाड़ी इस सीरीज के शुरुआती दो मैचों से ही बाहर हो गए थे, ऐसे में अब कयास लगाया जा रहा है कि 27 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन (Port Of Spain) के क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेले जाने वाले आखिरी मैच में जडेजा प्लेइंग 11 में दिखाई दे सकते हैं। यह ऑलराउंडर इस समय शानदार फॉर्म में चल रहा हैं इन्होंने वेस्टइंडीज सीरीज के पहले इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था।

इस खिलाड़ी को मिला था मौका

बता दें कि जडेजा के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले में ऑलराउंडर अक्षर पटेल को मौका दिया गया था। अक्षर पहले मैच में कुछ कमाल नही कर पाए लेकिन दूसरे मुकाबले में अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन करे टीम की जीत में बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी। बता दें कि अक्षर इस मुकाबले में 35 गेंदों में ताबड़तोड़ 64 रनों की नाबाद पारी खेली थी। और 1 विकेट भी अपने नाम हासिल किया था।

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बताया दो वर्ल्ड कप में हार की वजह, कहा हार्दिक के कारण…..

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने की अपनी बायोपिक ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ की घोषणा, जारी किया मोशन पिक्चर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो