May 26, 2024
  • होम
  • IND vs WI: युवा गेंदबाज अर्शदीप के टीम में आते ही इस तेज गेंदबाज का करियर हुआ बर्बाद, ये है वजह

IND vs WI: युवा गेंदबाज अर्शदीप के टीम में आते ही इस तेज गेंदबाज का करियर हुआ बर्बाद, ये है वजह

नई दिल्ली। युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने भारतीय टीम के लिए अभी तक 2 मैच खेले हैं। उन्होंने इन मुकाबलो में बेहतरीन प्रदर्शन करके टीम के एक तेज गेंदबाज के लिए टेंशन बढ़ा दी है।

शानदार फॉर्म में है भारतीय खिलाड़ी

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर गई हुई है। इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचो की वनडे सीरीज खेलनी थी। वनडे सीरीज के सभी मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें भारत के खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया ने 3-0 से इस सीरीज को अपने नाम कर लिया है। अब टी-20 सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला भारतीय टीम ने 68 रनों के बड़े अंतर जीत लिया है। आज दूसरा टी-20 मैच सेंट किट्स को वॉर्नर पार्क में खेला जाएगा।

इस खिलाड़ी की बढ़ी टेंशन

हाल ही में अपना डेब्यू मैच खेले अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक दो मैच ही खेले हैं, लेकिन इन मैचों में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। वे टीम में अपनी जगह लगातार पक्की करते जा रहे हैं, भारतीय टीम में अर्शदीप सिंह के आने से युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बता दें कि आवेश खान (Avesh Khan) पहले मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बन सके थे और दूसरे टी-20 मुकाबले में भी उनका खेलना नामुमकिन नजर आ रहा है।

शानदार फॉर्म में है भारतीय खिलाड़ी

वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारत इंग्लैंद दौरे पर था। जहां टीम ने अंग्रेजों के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली। इन दोनो ही सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम किया। भारतीय खिलाड़ी इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। जो आगामी होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से बहुत ही अच्छा है। हालांकि अभी एक सीनियर्स खिलाड़ी का फॉर्म में न आना कप्तान रोहित शर्मा के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। भारतीय स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं। जो टीम के लिए लगातार चिंता का विषय बना हुआ है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला आज, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

 दूसरे टी-20 मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, सूर्यकुमार की जगह करेंगे पारी की शुरुआत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन