IND vs PAK Top-10 Meme: पाक से मैच हारने पर जमकर ट्रोल हुए अर्शदीप, इन खिलाड़ियों पर भी बने मीम

 

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच बीते दिन रविवार को मैच खेला गया। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम हुआ था। इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 5 विकटो से हरा दिया। पाक ने इस मैच को शुरुआत से ही अपनी गिरफ्त में रखा था. वहीं, आखिरी ओवरों में एक समय भारत के पास वापसी का मौका था. लेकिन अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आसिफ अली का एक बेहद आसान कैच गिरा दिया। 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर हुए इस कैच ड्रॉप को मैच का टर्निंग पॉइंट माना गया. पाकिस्तान ने जैसे ही भारत पर जीत दर्ज की तो भारतीय क्रिकेट फैंस का गुस्सा अर्शदीप पर फूट गया। जिसके चलते गेंदबाज अर्शदीप को जमकर ट्रोल किया गया.

भारत ने 182 रन का दिया टारगेट

बता दें कि इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित (28), केएल राहुल शर्मा और विराट कोहली (60) की ताबतोड़ पारियों की बदौलत 7 विकेट खोकर 181 रन बनाए. इन तीन बल्लेबाजों के अलावा बाकी अन्य बल्लेबाज टीम में कुछ खास योगदान नहीं दे पाए. पंत केवल 14 रन बना पाए.वहीं, पिछले बार पाक के खिलाफ हीरो रहे हार्दिक पांड्या इस बार जीरो पर आउट हो गए. इन दोनों बल्लेबाजों को भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

panth

 

इस टूर्नामेंट में कोहली ने जड़ा 2 अर्धशतक

विराट कोहली एशिया कप 2022 में बेहतरीन अंदाज में दिख रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में 35 रन बनाए। इस बड़े टूर्नामेंट के दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ उन्होंने 59 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। वहीं चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मुकाबले में उन्होंने 60 रन बनाकर फॉर्म में शानदार वापसी की है.

 

Congress Rally: राहुल गांधी बोले- ‘नरेंद्र मोदी दो उद्योपतियों के समर्थन के बिना प्रधानमंत्री नहीं बन सकते’

Latest news