April 21, 2024
  • होम
  • IND Vs PAK: पाकिस्तान के 'मारो मुझे मारो' फेम मोमिन का जीत पर हुआ ऐसा हाल, बोले- इतनी खुशी मुझे आजतक….

IND Vs PAK: पाकिस्तान के 'मारो मुझे मारो' फेम मोमिन का जीत पर हुआ ऐसा हाल, बोले- इतनी खुशी मुझे आजतक….

 

नई दिल्ली। श्रीलंका की अगुवाई में दुबई में खेले जा रहे एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में रविवार को पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. बता दें कि एशिया कप में 8 साल बाद पाकिस्तान ने भारत से मैच जीता है. पाकिस्तान की जीत के बाद ‘मारो मुझ मारो’ फेम मोमिन साकिब (Momin Saqib) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पाकिस्तान की जीत पर मोमिन खुशी से लोट-पोट हो गए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने स्टेडियम के बाहर आकर लोगों के साथ जीत का जश्न भी मनाया. ये वीडियोज मोमिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं.

बता दें कि इस टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तानी एक्टर मोमिन साकिब लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं. पाकिस्तान के मैच जीतने पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह मैच जीतते ही चिल्लाने लगते हैं- ‘जीत गए, भाई हम जीत गए…. वह खुशी से नाचने लगते हैं. खुशी जाहिर नजर आते दिक रहे कि 1 नहीं 5 विकटों से जीते है यार. क्या कमाल की बल्लेबाजी की है. वह खुशी से रोने लगते हैं और कहते हैं- इतनी खुशी मुझे आजतक नहीं हुई है.

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

वहीं, पाक की जीत का जश्न मनाते हुए मोमिन का रिएक्शन देखकर उनके फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा- मेरी फैमिली का भी यही हाल है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-भाई कलेजा बाहर ना आ जाए आराम से.

इरफान पठान से की थी मुलाकात

गौरतलब है कि पाक के कलाकार मोमिन ने मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान से बातचीत की थी. इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में मोमिन पूछते हैं- संडे का आपको क्या लग रहा है. पाकिस्तान-इंडिया का मैच होना है. मोमिन के इस सवाल इरफान पर मज़े लेते हुए कहते हैं ‘रिपीट होना है. लड़कों का फॉर्म वापस आ गया है. इस बात पर दोनों जोर से हंसने लगते हैं फिर मोमिन कहते हैं ‘मैं तो चाहता हूं फाइनल भारत-पाकिस्तान के बीच हो ताकी मज़ा आए.

Congress Rally: राहुल गांधी बोले- ‘नरेंद्र मोदी दो उद्योपतियों के समर्थन के बिना प्रधानमंत्री नहीं बन सकते’

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो