IND vs PAK: 9 महीने बाद भारत-पाक में होगी घमासान भिड़ंत, टीम इंडिया है जीत की प्रबल दावेदार

नई दिल्ली। कल यानी शनिवार से एशिया कप 2022 की शुरूआत होने वाली है। भारतीय टीम को अपना पहला मैच पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। दोनो देशो के क्रिकेट प्रशसंको को भारत-पाक के बीच की ये मैदानी जंग लगभग 9 महीने बाद देखने को मिलने वाली है। हालांकि भारत इस टूर्नामेंट की जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

9 महीने बाद दोनों टीमें होंगी आमने-सामने

दोनो पड़ोसी मुल्क भारत और पाकिस्तान के बीच ये टी-20 मुकाबला लगभग 9 महीने बाद होने जा रहा है। ये टीमे में काफी अरसे बाद एक-दूसरे के आमने सामने होंगी। बता दें कि पिछली बार ये दोनो टीमें 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप में एक-दूसरे से भिड़ी थी, इस मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तानी टीम इस मैच में 10 विकेट से जीत हासिल की थी। अब भारतीय टीम के पास एशिया कप में अपना पुराना हिसाब चुकता करने का अच्छा मौका है। टीम इंडिया 28 अगस्त को होने वाले मैच में जीतकर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को अच्छा सबक सिखाना चाहेगी।

भारत एशिया कप जीत का है प्रबल दावेदार

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के खिलाड़ी इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और भारत को एशिया कप 2022 की ट्रॉफी जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। टीम में कई सीनियर्स प्लेयरों की वापसी हो रही है। भारत को एशिया कप 2022 में अपना पहला मैच पड़ोसी एंव चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। गौरतलब है कि भारत और पाक का मुकाबला हमेशा से ही हाई वोल्टेज रहता है, ऐसे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को एक खास रणनीती बनाने की जरूरत है।

IND vs PAK: एशिया कप में पाकिस्तान को कोहली से ज्यादा इस धाकड़ बल्लेबाज से खतरा, विरोधियों में डर का माहौल

Ravi Shastri: पूर्व कोच ने कोहली को लेकर किया बड़ा दावा, एशिया कप में सबकी बोलती बंद करेंगे विराट

Latest news