June 17, 2024
  • होम
  • Hardik Pandya Divorce: पहली बार नहीं मिला हार्दिक पांड्या को धोखा, नताशा से पहले इन एक्ट्रेस ने तोड़ा दिल

Hardik Pandya Divorce: पहली बार नहीं मिला हार्दिक पांड्या को धोखा, नताशा से पहले इन एक्ट्रेस ने तोड़ा दिल

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 9:49 am IST

मुंबई: इस सीजन की शुरुआत से ही हार्दिक पांड्या का वक्त बुरा चल रहा है। सबसे पहले जब उन्हें मुंबई इंडियंस के कैप्टन की जिम्मेदारी मिली तो उन्हें फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा। फिर इस सीजन में मुंबई इंडियंस के खराब परफॉर्मेंस के लिए उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। वहीं अब हार्दिक पांड्या की प्राइवेट लाइफ में भी भूचाल आ गया है।

दरअसल, कुछ मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन अभी तक दोनों की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या अपनी वाइफ नताशा स्टैनकोविच से पहले भी कई लड़कियो से साथ रिश्ते में रह चुके हैं।

इन हस्तियों को कर चुके हैं डेट

नताशा से पहले हार्दिक पांड्या के कई हस्तियों के साथ रिलेशनशिप रह चुके हैं। जिसमें लिशा शर्मा, एली एवराम और उर्वशी रौतेला का नाम भी शामिल है। 2016 में हार्दिक कोलकाता की रहने वाली मॉडल लिशा शर्मा के साथ रिश्ते में थे। लेकिन अपने करियर पर ध्यान देने के लिए दोनों ने अपने रिश्तों को तोड़ दिया था। 2018 में बिग बॉस 7 की फेम एली एवराम और हार्दिक के बीच कुछ समय के लिए रिलेशनशिप चला था। 2018 में ही हार्दिक का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ भी सुनने को मिला था।

इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। हार्दिक पांड्या को टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी मिली थी लेकिन उनकी अगुवाई में टीम क्वालीफायर से पहले ही बाहर हो गई। मुंबई टीम के खराब प्रदर्शन के बाद हार्दिक का जमकर मजाक बनाया गया। इस सीजन मुंबई इंडियंस अंक तालिका में 10वें पायदान पर है।

यह भी पढ़े-

Hardik Pandya: हार्दिका पाण्ड्या ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट, लोग लगाने लगे तलाक का क्यास

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन