June 16, 2024
  • होम
  • IND vs PAK: भारत की शानदार जीत, आखिरी के दो ओवर में पलटा मैच, पाकिस्तान को 6 रनों से हराया

IND vs PAK: भारत की शानदार जीत, आखिरी के दो ओवर में पलटा मैच, पाकिस्तान को 6 रनों से हराया

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 10, 2024, 8:27 am IST

नई दिल्ली: भारतीय गेंदबाजों ने चमत्कार कर दिया. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी कि, जिसमें उन्होंने 119 रन का लक्ष्य दिया.वहीं इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 113 रन 20 ओवर में बना सकी.

बता दें कि ये जो मैच खेला गया न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी स्टेडियम में, वहीं भारत कि मैच जितने के बाद फैंस ने अपना-अपना मजेदार रिएक्शन दिए. इस मैच को देखने के बाद फैंस के कई तरह के कमेंट भी आना शुरू हो गए हैं वहीं एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि बधाई हो टीम इंडिया. चक दे इंडिया. जीत गए हम, रोहित शर्मा, बूम बूम जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह और टीम इंडिया ने मैच जीत लिया वर्सेज बाबर आजम और पाकिस्तानी टीम के खिलाफ.

भारत ने पाकिस्तान को हराया

न्यूयॉर्क के नसाउ इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को 6 रन से जीत दिला दी. भारत ने टॉस हारा और उसे पहले बल्लेबाज़ी करने का मौका मिला. इसके जवाब में पाकिस्तान का स्कोर एक समय 13वें ओवर में दो विकेट पर 73 रन हो गया था. इसके बाद भी भारतीय गेंदबाजों ने बाजी पलट दी. पाकिस्तान ने 120 रनों का पीछा तो किया लेकिन वो सिर्फ 113 रन ही बना सकी. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने 3 और हार्दिक पांड्या ने दो विकेट झटके.

भारत ने जीता मैच

19 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 6 विकेट पर 102 रन है. पाकिस्तान को अब 6 गेंद में जीत के लिए 18 रन बनाने हैं, जो खेर असंभव है. यह कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय गेंदबाजों ने तो इस बार चमत्कार कर दिया है.

12 गेंद में चाहिए था 21 रन

बता दें कि 18 ओवर होने के बाद पाकिस्तान ने 5 विकेट पर 99 रन ही बनाए थें. फिर पाकिस्तान को 12 गेंद में जीत के लिए 21 ही रन बनाने थे. शायद यह कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय गेंदबाजों ने असंभव कर दिया है. हालांकि, इफ्तिखार अहमद और इमाद वसीम क्रीज पर हैं. क्रीज पर हैं.

पाकिस्तान का 5 वां विकेट गिरा

17वें ओवर में 88 रनों पर पाकिस्तान का पांचवां विकेट गिर गया है. भारतीय गेंदबाजों ने दमदार वापसी की है. मैच अब भारत की पकड़ में आ गया है. हार्दिक पांड्या ने शादाब को आउट कर पाक को पांचवां झटका दिया.

Also read….

कैटरीना लंबे समय के बाद लौटीं इंडिया, एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक आउटफिट में हुईं स्पॉट, फैंस बोले प्रेग्नेंसी कहां है?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन