June 16, 2024
  • होम
  • कैटरीना लंबे समय के बाद लौटीं इंडिया, एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक आउटफिट में हुईं स्पॉट, फैंस बोले प्रेग्नेंसी कहां है?

कैटरीना लंबे समय के बाद लौटीं इंडिया, एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक आउटफिट में हुईं स्पॉट, फैंस बोले प्रेग्नेंसी कहां है?

नई दिल्ली: हाल ही में कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर रूमर्स थीं. लेकिन उनकी टीम ने इन खबरों पर रिएक्ट किया और उन्हें झूठा साबित किया.अब एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया.

खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स की वजह से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से काफी खबरों में रहती हैं. एक्ट्रेस कुछ समय पहले लंदन में पति विक्की कौशल के साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए वीडियो शेयर किया था. जो कि खूब वायरल हुआ, वीडियो को देखकर ऐसा लगा था कि वो अपना बेबी बंप छुपाती दिख रही हैं. इसके बाद ये खबरें आईं कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं. लेकिन एक्ट्रेस की टीम ने इन खबरों को झूठा बताया.अब, काफी समय बाद एक्ट्रेस इंडिया वापस लौटी हैं।

कैटरीना अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच लौटीं इंडिया

एक्ट्रेस लंदन में हॉलिडे एंजॉय करके मुंबई वापस लौट गई हैं. एयरपोर्ट पर उनका स्टाइलिश ऑल-ब्लैक आउटफिट देखने को मिला था. साथ ही उनकी अपीरियंस ने प्रेग्नेंसी की खबरों को सिरे से नकार दिया, क्योंकि उनका कोई बेबी बंप नहीं नजर आ रहा था. एक्ट्रेस को ब्लैक लूज शर्ट-पैंट के साथ ब्लैक लॉन्ग ओवरकोट पहना था. और साथ ही ब्लैक शूज पहना था . अपने लुक को कटरीना ने ब्लैक शेड्स और ओपन हेयर से पूरा किया. कैटरीना ने अपने एयरपोर्ट लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक कलर के चश्मे को सेलेक्ट किया था।

एक्ट्रेस के भारत लौटने पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

कई पैपराजी पेजों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना का वीडियो भी शेयर किया है और नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।सोशल मीडिया पर कैटरीना की फोटोज खूब वायरल हैं. उन्होंने एयरपोर्ट पर पैपराजी को स्माइल दी, पोज दिए और फिर कार में बैठ गईं. कैटरीना की फोटोज देखने के बाद यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि प्रेग्नेंसी कहां है? वहीं एक यूजर ने लिखा- तो ये प्रेग्नेंट नहीं है. फैंस को कैटरीना का लुक काफी पसंद आ रहा है.

Also read….

Govinda OTT App: गोविंदा ने लॉन्च किया अपना OTT ऐप, जानें कितने का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन