June 17, 2024
  • होम
  • T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का पहला बैच रवाना, कोहली-पांड्या क्यों नहीं गए साथ?

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का पहला बैच रवाना, कोहली-पांड्या क्यों नहीं गए साथ?

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 10:48 am IST

नई दिल्ली। विराट कोहली और हार्दिक पंड्या के बगैर टीम इंडिया का पहला बैच टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका रवाना हो गया। बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन विंडीज और अमेरिका में हो रहा है। भारतीय टीम लीग के अपने सभी चारों मैच अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में खेलेगी। इससे पहले टीम इंडिया को एक वॉर्मअप मैच खेलना है। बता दें कि वॉर्मअप मैच 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाना है।

कोहली क्यों नहीं गए साथ?

खबरों के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के पहले बैच के साथ अमेरिका रवाना नहीं हो पाए क्योंकि उनका अभी पेपर वर्क पेंडिंग है। विराट कोहली का न्यूयॉर्क जाने के लिए पेपर वर्क समय रहते पूरा नहीं हो पाई है। ,यही कारण है कि वह पहले बैच के साथ अमेरिका के लिए उड़ान नहीं भर सके। पहले बैच में रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत, मोहम्मद सिराज, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह दिखाई दिए।

कहां हैं पांड्या?

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि हार्दिक लंदन से अकेले ही अमेरिका के लिए उड़ान भरेंगे। ऐसी खबर भी है कि हार्दिक पंड्या का पत्नी नताशा स्टैनकोविक के साथ सबकुछ ठीक नहीं चल रहा और दोनों में अलगाव की खबरें आ रही हैं।

यह भी पढ़ें-

Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन