IND vs NZ: दिनेश कार्तिक ने दिया बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट सलामी बल्लेबाज, सभी हैं हैरान

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे तीन मैचों की टी-20 सीरीज के बीच टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने टीम इंडिया के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में एक खिलाड़ी का नाम बताया है।

वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को नहीं मिला मौका

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में चयनकर्ताओं ने बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अनुभवी दिनेश कार्तिक को अपना पहला पसंद रखा था। जिसके बाद उनको न्यूजीलैंड सीरीज के लिए आराम दिया गया है। कार्तिक न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा नहीं हैं। अब उन्होंने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने टीम इंडिया के लिए ओपनिंग बल्लेबाज के रूप में एक खिलाड़ी को खिलाने की मांग की है।

पंत से पारी की शुरुआत कराने की मांग

बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक टी-20 में बतौर ओपनर ऋषभ पंत को टीम में शामिल करने की मांग की है। हाल ही में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में कार्तिक की वजह से पंत को ज्यादा मौके नहीं दिए गए थे। वहीं अब कार्तिक का मानना है कि पंत को टी-20 में भारत के बल्लेबाजी पारी शुरुआत करनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि पंत ने टेस्ट और वनडे में अपनी जगह पक्की कर ली है।

हार्दिक पांड्या कर रहे हैं टीम का नेतृत्व

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मुकाबला बारिश के कारण रद्द करना पड़ा। वहीं दूसरा टी-20 मैच 20 नवंबर यानी कल खेला जाएगा। दोनों ही टीमे अपना पिछला टी-20 मुकाबला टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में खेली थी। टी-20 श्रृंखला की कमान स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को दी गई है।

माउंट माउंगानुइक में होगा दूसरा टी-20

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला माउंट माउंगानुइक स्टेडियम में खेला जाएगा। इस महत्वपूर्ण मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 12.00 बजे शुरु होगी। वहीं टॉस के लिए सिक्का मैच शुरु होने से ठीक आधा घंटा पहले यानी 11.30 बजे उछाला जाएगा।

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मुकाबला रद्द! कारण जानकर लोग हैं हैरान

MS Dhoni: देर रात रांची की सड़कों पर कार लेकर निकले धोनी, ये 2 CSK खिलाड़ी भी थे साथ, वीडियो वायरल

Latest news

spot_img