नई दिल्ली। कभी भारतीय टेस्ट टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज माने जाने वाले चेतेश्वर पुजारा भी इस समय टीम इंडिया में वापसी के लिए बेताब हैं. बता दें कि पुजारा के बल्ले से रन नहीं बन रहे थे और इसी वजह से उन्हें टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था. हालांकि अब यह खिलाड़ी एक बार फिर मजबूत फॉर्म में लौट आया है. मौजूदा काउंटी सीजन में पुजारा का बल्ला रनों की बोछार कर रहा है.

पुजारा ने किया कमाल

भारत के अनुभवी टेस्ट क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स के लिए वॉर्सेस्टरशर के खिलाफ लगातार दूसरे शतक के साथ इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में अपना शानदार फॉर्म जारी रखा, लेकिन अपनी टीम को ‘फॉलो-ऑन’ से नहीं बचा सके. पुजारा ने 206 गेंदों में 109 रन बनाकर अपना 52वां प्रथम श्रेणी शतक बनाया. उन्होंने सीजन के पहले मैच में डर्बीशर के खिलाफ नाबाद 201 रन बनाए थे.

फिर खेली लंबी पारी

पुजारा की पारी में 16 चौके शामिल थे, जिससे ससेक्स को पहली पारी में वॉर्सेस्टरशर के 491 के जवाब में 269 के स्कोर तक पहुंचने में मदद मिली. पुजारा ने दूसरे दिन 85 रन पर बल्लेबाजी करते हुए तीसरे दिन सेकेंड डिवीजन मैच में पुल शॉट के साथ अपना शतक पूरा किया.

इंग्लैंड में चमत्कार करना होगा

पुजारा के रन बनाने से वह भारतीय टीम में जगह बनाने की दौड़ में बने रहेंगे, क्योंकि टीम पिछली अधूरी सीरीज के पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड का दौरा कर रही है. पुजारा को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लंबे समय तक खराब फॉर्म के कारण भारत की टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर