Asia Cup: इस खिलाड़ी को नहीं मिली एशिया कप में जगह, गुस्से में हैं फैंस

नई दिल्ली। यूएई में होने वाले एशिया कप-2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। टीम में कई स्टार प्लेयर को शामिल किया गया है। वहीं कुछ बेहतरीन प्लेयर को टीम में जगह नहीं मिल पाई है। ऐसे में एक बेहतरीन प्लेयर को एशिया कप खेलने वाले भारतीय दल में शामिल नहीं किया गया है। जिसको लेकर उनके फैंस काफी गुस्सा हैं।

इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

यूएई में होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने टीम में स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका नहीं दिया है। जबकि संजू का फॉर्म बहुत ही शानदार चल रहा है। सैमसन के पास वह काबिलियत थी है वो टीम इंडिया को हारे हुए मैच जिता सकें। इसके साथ ही उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है। बता दें कि संजू सैमसन को सेलेक्टर्स हमेशा से ही नजरअंदाज करते हैं। उनके फैंस का कहना है कि जितने मौके ऋषभ पंत को इंटरनेशनल क्रिकेट में मिले हैं, उतने मौके संजू को नहीं मिले।

फैंस ने दिखाया गुस्सा

भारतीय टीम में संजू सैमसन (Sanju Samson) को शामिल ना किए जाने की वजह से उनके फैंस भड़ुके नजर आए। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज के साथ बहुत बुरा बर्ताव हो रहा है। वहीं, दूसरे यूजर ने भी लिखा संजू के अच्छी फॉर्म के बाद भी इसे बाहर बैठाना ठीक नहीं है। भारतीय चयनकर्ताओं ने स्टैड बॉय के रूप में तीन खिलाड़ियों को जगह दी है. इनमें अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर शामिल है।

एशिया कप के लिये भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (ऑलराउंडर), रविंद्र जडेजा (ऑलराउंडर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार अर्शदीप सिंह और आवेश खान।

Asia cup 2022: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Asia Cup 2022: एशिया कप के लिये भारतीय टीम में 2 खतरनाक खिलाड़ियों की वापसी, अकेले दम पर जिताएंगे मैच

Latest news