Monday, October 3, 2022

Asia Cup: इस बल्लेबाज को नहीं चुनकर चयनकर्ताओं ने की बड़ी गलती! बड़े मुकाबलों में साबित होता मैच विनर

नई दिल्ली। 27 अगस्त से एशिया कप 2022 की शुरुआत यूएई की धरती पर होने वाली है। एशिया के किसी भी बड़े क्रिकेट इवेंट में टीम इंडिया को खिताब का प्रबल दावेदार माना जाता है। इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का एलान किया जा चुका है, हालांकि भारत का एक प्लेयर ऐसा है, जिसको एशिया कप में नहीं चुनकर चयनकर्ताओं ने बड़ी गलती कर दी है। इस खिलाड़ी की भारत को एशिया कप में सख्त जरूरत पड़ेगी जो किसी भी समय मैच का रूख बदलने का दम रखता है।

इस बल्लेबाज को नहीं मिला मौका

एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है। इसमें चयनकर्ताओं ने भारत के एक स्टार बल्लेबाज को टीम में शामिल नहीं किया है। इनका नाम पृथ्वी शॉ है। पृथ्वी शॉ की टीम को सख्त जरूरत पड़ने वाली है, यह सलामी बल्लेबाज विस्फोटक पारी में माहिर है। पृथ्वी शॉ को भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग कॉम्बिनेशन माना जाता है। बता दें कि पृथ्वी के पिटारे में एक से बढ़कर एक शॉट मौजूद है।

सचिन सहवाग का है कॉम्बिनेशन

गौरतलब है कि भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग भी शुरुआत के ओवरों से तहलका मचाते थे और जमकर रन लूटते थे। टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री भी कह चुके हैं कि इस स्टार बल्लेबाज में सहवाग, सचिन और लारा की झलक दिखती है। 22 साल के युवा ओपनर पृथ्वी एक आक्रामक बल्लेबाज हैं। पृथ्वी मैच के दौरान बिना डरे विरोधी गेंदबाजो के खिलाफ खूब रन बनाते हैं। क्रिकेट जानकारो का कहना है कि पृथ्वी शॉ को जितने मौके दिए जाएंगे वह उतना ही बेहतर क्रिकेटर बनते जाएंगे। ऐसे में भारतीय चयनकर्ताओं को इस धाकड़ बल्लेबाज को एशिया कप में शामिल करना चाहिए था।

Asia Cup 2022: ये टीम बिगाड़ सकती है एशिया कप में भारत का खेल, रोहित को रहना होगा बेहद सतर्क

IND vs ZIM: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये घातक खिलाड़ी चोटिल होकर जिम्बाब्वे सीरीज से हुआ बाहर

Latest news