Monday, October 3, 2022

Asia Cup 2022: ये टीम बिगाड़ सकती है एशिया कप में भारत का खेल, रोहित को रहना होगा बेहद सतर्क

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 की शुरूआत 27 अगस्त से होनी है और भारत को इस टूर्नामेंट का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। ये टूर्नामेंट यूएई के मैदान में खेला जाएगा, जिसकी मेजबानी श्रीलंका बोर्ड कर रहा है। एशिया कप में भारत, पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमें हिस्सा लेंगी, वहीं एक टीम क्वालीफायर के जरिए इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। भारतीय टीम एशिया कप जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। लेकिन एक टीम टीम इंडिया के खेल को बिगाड़ सकती है। ऐसे में कप्तान रोहित को उस टीम से सतर्क रहने की जरूरत है।

टी-20 फॉर्मेट में खेला जाएगा टूर्नामेंट

इस बार एशिया कप का आयोजन टी-20 फॉर्मेट में होने जा रहा है। ऐसा इस लिए हो रहा है क्योंकि इसी साल आगे क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट टी-20 वर्ल्डकप होने वाला है। वर्ल्डकप में दुनिया भर के टीमों से बेहतरीन क्रिकेट टीमें हिस्सा लेंगी। एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के लिए पड़ोसी देश पाकिस्तान नहीं बल्कि एक दूसरी ही टीम सबसे बड़ा खतरा साबित हो सकती है। जिससे रोहित सेना को सावधान रहने की जरूरत है।

ये टीम बिगाड़ सकती है खेल

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम को एक देश से खास तौर पर संभलकर रहने की जरूरत है। ये देश और कोई नहीं बल्कि बांग्लादेश है, जो अपना दिन होने पर क्रिकेट के बड़ी से बड़ी दिग्गज टीमों को धूल चटाने का दम रखती है। बता दें कि बांग्लादेश ने लगभग हर बड़े टूर्नामेंट में न जाने कितनी बड़ी टीमों का सपना तोड़ा है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को इस टीम को हल्के में नहीं देखना चाहिए और इससे सावधान रहने की जरूरत है।

IND vs ZIM: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये घातक खिलाड़ी चोटिल होकर जिम्बाब्वे सीरीज से हुआ बाहर

IND vs ZIM: हार्दिक पांड्या नही हैं भारतीय टीम का हिस्सा, ये खतरनाक ऑलराउंडर विरोधियों को करेगा ध्वस्त

Latest news