April 24, 2024
  • होम
  • Asia Cup: प्लेइंग-11 से बाहर होंगे स्टार प्लेयर केएल राहुल, पाकिस्तान के खिलाफ इस धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री

Asia Cup: प्लेइंग-11 से बाहर होंगे स्टार प्लेयर केएल राहुल, पाकिस्तान के खिलाफ इस धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री

नई दिल्ली। भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज एवं टीम के उपकप्तान केएल राहुल का फॉर्म इस समय काफी कुछ खास नहीं चल रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ ये खिलाड़ी 0 रन पर आउट हो गया था। जबकि हांगकांग जैसी कमजोर टीम के खिलाफ भी वो कुछ खास नहीं कर पाए थे। ऐसे में अब अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले मैच में केएल राहुल को टीम से बाहर का रास्ता दिख सकता है और उनकी जगह एक धाकड़ बल्लेबाज को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मौका मिल सकता है।

इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी

भारत-पाक मैच के लिए टीम इंडिया के ओपनिंग जोड़ी में बड़ा बदलाव हो सकता है। पारी की शुरूआत करने कप्तान रोहित शर्मा के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उतर सकते हैं। फिलहाल केएल राहुल की फॉर्म अच्छी नहीं है और पाकिस्तान के साथ पहले मैच में वो 0 रन पर आउट हो गए थे। अब ये भारतीय टीम की कमजोरी बनते जा रहे हैं। पंत के ओपनिंग से भारत को राइट हैंड और लेफ्ट हैंड कॉम्बिनेशन मिलेगा। बता दें कि ऋषभ पंत तूफानी पारी खेलने माहिर हैं और चंद गेंदों में ही मैच का रूख बदलने का दम रखते हैं।

प्लेइंग-11 में होगा बड़ा बदलाव

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अपना पहला मैच हारने के बाद 2 सितंबर यानि शुक्रवार को इस टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला हांगकांग के खिलाफ खेलेगा। ये दोनों टीमे ग्रुप ए में है। इस अहम मैच में जीतने वाली टीम सुपर 4 में अपना जगह बना लेगी। अगर पाकिस्तान हांगकांग को हरा कर सुपर-4 में पहुचंती है तो उसका सामना एक बार फिर भारत से होगा। बता दें कि भारत-पाक महामुकाबला 4 सितंबर यानि रविवार को होना लगभग तय माना जा रहा है। ऐसे में भारतीय टीम अपने प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव कर सकती है और एक घातक खिलाड़ी की टीम में वापसी हो सकती है।

SL vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका की दो विकेट से रोमांचक जीत, कुसल मेंडिस बने प्लेयर ऑफ द मैच

Asia Cup 2022: एशिया कप से बांग्लादेश का पत्ता साफ, सुपर-4 में पहुंची श्रीलंका

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन