June 17, 2024
  • होम
  • Asia Cup 2022: भारत के लिए बड़ी खुशखबरी, एशिया कप से ठीक पहले वापसी करेगा ये दिग्गज

Asia Cup 2022: भारत के लिए बड़ी खुशखबरी, एशिया कप से ठीक पहले वापसी करेगा ये दिग्गज

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 की शुरूआत 27 अगस्त से होने वाली है, ऐसे में इस टूर्नामेंट को शुरू होने से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल भारतीय दल का एक दिग्गज एशिया कप में वापसी करने को तैयार है।

टीम से जुड़ेगा ये दिग्गज

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कुछ दिनो पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे, एशिया कप होने से पहले उनके संक्रमित होने से टीम की चिंता काफी बढ़ गई थी। लेकिन अब वो इससे तेजी से रिकवर हो रहे हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि हमें राहुल द्रविड़ को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं होना चाहिए, भारत के पहले मुकाबले से पहले वो टीम से जुड़ जाएंगे।

पाकिस्तान के साथ है पहला मैच

बता दें कि भारत को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। ऐसे में टीम के मुख्य कोच के कोरोना संक्रमित होने के कारण सबकी चिंता बड़ गई थी, दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच खेला जाता है तो ये किसी फाइनल की तरह हो जाता है, दोनों टीम के बीच खेला जाने वाला हर मुकबला हाईवोल्टेज होता है। ऐसे में लोगों को उम्मीद है की एशिया कप से पहले नियमित कोच राहुल द्रविड़ टीम से जुड़ जाएंगे।

भारतीय टीम को लगा था बड़ा झटका

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल दविड़ के कोरोना पॉजिटिव होने से तगड़ा झटका लगा था। राहुल 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 से अभी भी बाहर हो सकते हैं। ये भारतीय टीम के लिए किसी आघात से कम नहीं है। मुख्य कोच द्रविड़ टीम इंडिया के साथ इस बड़े टूर्नामेंट मे भाग लेने दुबई रवाना नहीं हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी जगह वीवीएस लक्ष्मण को टीम इंडिया का कोच नियुक्त किया जा सकता है।

जिम्बाब्वे दौरे के लिए दिया गया था आराम

क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को जिम्बाब्वे टूर से आराम दिया गया था। बता दें कि इस दौरे पर उनकी जगह वीवीएस लक्ष्मण को कोच बनाया गया था। टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे दौरे पर सीरीज 3-0 से अपने नाम की थी। वीवीएस लक्ष्मण नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चीफ भी हैं। टीम इंडिया को आज ही दुबई के लिए रवाना होना है, जहां भारतीय टीम एशिया कप खेलेगी।

IND vs PAK: 28 अगस्त को खेला जाएगा भारत-पाक महामुकाबला, ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे के साथ ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर, गेंदबाजों की उड़ाता है धज्जियां

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन