June 16, 2024
  • होम
  • उत्तर प्रदेश: भाजपा कोर कमेटी की बैठक खत्म, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

उत्तर प्रदेश: भाजपा कोर कमेटी की बैठक खत्म, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

लखनऊ: भाजपा की कोर कमेटी की बैठक आज यानी दो मार्च को सीएम आवास पर आयोजित हुई. इस बैठक में सीएम योगी के साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह शामिल हुए. दो दिन पहले दिल्ली में हुई बैठक के बाद उत्तर प्रदेश में ये कोर कमेटी की बैठक बहुत अहम मानी जा रही है।

बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बोला कि इस कोर कमेटी की बैठक में कई बिंदुओं पर चर्चा हुई है. उन्होंने आगे बताया कि इस बैठक में आगामी विधान परिषद के चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. साथ ही इस बैठक में कई अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी बात हुई है. इसके अलावा इस बैठक में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर भी चर्चा की गई है।

3 मार्च या 5 मार्च को होगा मंत्री मंडल विस्तार

सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार 3 मार्च या 5 मार्च को होगा. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल आज यानी दो मार्च को शहर के बाहर हैं, जबकि सीएम योगी भी शहर के बाहर जा रहे हैं. 3 मार्च को कुछ देर के लिए दोनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रहेंगे. इस दौरान तीन मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है और अगर 3 को विस्तार नहीं हुआ तो 5 मार्च को विस्तार हो सकता है।

Kisan Andolan: कल शुभकरण की अंतिम अरदास पर किसान करेंगे फैसला, फिलहाल दिल्ली कूच नहीं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन