April 23, 2024
  • होम
  • UP Politics: अखिलेश यादव और केशव मौर्य में जुबानी जंग, जानें पूरा मामला

UP Politics: अखिलेश यादव और केशव मौर्य में जुबानी जंग, जानें पूरा मामला

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग तेज हो गई हैं. दरअसल केशव मौर्य ने बदायूं में एयरपोर्ट बनवाने की बात कही थी जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. इस बात को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन पर तंज कस दिया तो इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया और कहा कि सैफई में जब हवाई अड्डा बन सकता है तो फिर बदायूं में क्यों नहीं बन सकता।

मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि मोहन सिंह यादव ने जब से एमपी के सीएम पद की शपथ ली है, तब से अखिलेश यादव उखड़े हुए हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर कहा कि जब से एमपी के सीएम के रूप में डॉक्टर मोहन सिंह यादव जी ने शपथ लिया है तब से सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जी का परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी के सदस्य बहुत उखड़े-उखड़े हैं. उन्होंने आगे लिखा कि जब सैफई में हवाई अड्डा बन सकता है तो बंदायू में क्यों नहीं।

जानें किस बात पर छिड़ी बयानबाजी

दरअसल केशव प्रसाद मौर्य 23 दिसंबर को बदायूं पहुंचे थे, जहां लोगों ने उनसे रोडवेज बसों की समस्या होने की बात कही. इस पर केशव मौर्य ने गाड़ी में बैठने के दौरान उनसे कहा कि बदायूं में बस अड्डा ही नहीं, बल्कि हवाई अड्डा भी बनवाएंगे. इसे हास्यास्पद समझते हुए लोग रोडवेज, रोडवेज…चिल्लाने लगे. वहीं केशव मौर्य का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, अखिलेश यादव ने तंज कस दिया और विवाद बढ़ गया।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन