June 26, 2024
  • होम
  • UP News: आजम की हो सकती है हत्या, स्वामी प्रसाद मौर्य ने योगी सरकार पर लगाए आरोप

UP News: आजम की हो सकती है हत्या, स्वामी प्रसाद मौर्य ने योगी सरकार पर लगाए आरोप

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : October 24, 2023, 8:23 am IST

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि योगी सरकार में आपराधिक चरित्र के बाबाओं के हौसले बुलंद हैं। मौर्या ने कहा कि उन्हें लगता है कि कोई भी उनका बाल बांका नहीं कर सकता। मौर्या ने मांग की कि संबंधित अखाड़ों को ऐसे बाबाओं के बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सरकार पुलिस हिरासत में पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां की हत्या भी करवा सकती है।

अपराधी चरित्र के बाबाओं के हौसले बढ़े

स्वामी प्रसाद मौर्य ने पीठाधीश्वर परमहंस आचार्य के विवादित बयान पर कहा कि यह धर्माचार्यों का गुण नहीं है। उन्होंने कहा कि यह कुख्यात और अपराधी चरित्र के लोग हैं। उन्होंने कहा कि साधु के भेष में खुद को छिपाए हैं और पुलिस भी तमाशा देख रही है। मौर्या ने आगे कहा कि इसी का नतीजा है कि इस प्रकार के बोल बोलने वाले लोग पुलिस की गिरफ्त से बाहर घूम रहे हैं। आज उत्तर प्रदेश में बाबाजी की सरकार है, जिस वजह से अपराधी चरित्र के बाबाओं के हौसले बढ़े हुए हैं। आजम खां के एनकाउंटर वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आजम खां राजनीतिक दुर्भावना के शिकार हैं। उन्होंने कहा कि इस सरकार को कानून में यकीन नहीं है। मौर्या ने कहा कि इससे पहले भी पुलिस की हिरासत में हत्या की घटनाएं हो चुकी हैं।

परमहंस आचार्य ने क्या कहा था

सोमवार को राजधानी में अयोध्या के परमहंस आचार्य ने फिर से एक बड़ा विवादित बयान दिया है। परमहंस ने समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को मारने वाले को 25 करोड़ का इनाम देने की घोषणा को दोहराया है। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य सनातन विरोधी हैं, वह जिस भाषा में समझेंगे उनको उसी भाषा में समझाएंगे।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन