April 24, 2024
  • होम
  • UP Elections 2022: वोट के लिए सपा प्रत्याशी का अजीब बोल, कहा-पार्टी जाए भाड़ में मुझे वोट दें

UP Elections 2022: वोट के लिए सपा प्रत्याशी का अजीब बोल, कहा-पार्टी जाए भाड़ में मुझे वोट दें

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : February 7, 2022, 10:46 pm IST

UP Elections 2022: 

उत्तर प्रदेश, UP Elections 2022: गाजियाबाद के साहिबाबाद विधानसभा से गठबंधन प्रत्याशी अमरपाल शर्मा का एक वीडियो इन दिनों खूब तहलका मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में वो ये कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि पार्टी चाहे भाड़ में उन्हें वोट दिया जाए. वह लोगों से व्यक्तिगत रूप से उन्हें वोट देने के लिए अपील करते नज़र आ रहे हैं.

किसी भी पार्टी से कोई नाता नहीं है: सपा नेता अमरपाल शर्मा

उत्तर प्रदेश में चुनावी खुमार ज़ोरो पर है, ऐसे में अपना वोटबैंक साधने के लिए पार्टियां क्या कुछ नहीं कर रही है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी नेता अमरपाल यादव एक चुनाव प्रचार के दौरान यह कहते नज़र आए कि पार्टी जाए भाड़ में, उन्हें किसी भी पार्टी से कोई मतलब नहीं है उन्हें बस काम करना है. प्रचार के दौरान अमरपाल शर्मा लोगों से कहते हैं कि पार्टी से उनका का कोई नाता नहीं है, लोगों से उनका नाता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

अमरपाल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो की हर जगह काफी चर्चा भी हो रही है. इसपर लोग कह रहे हैं कि चुनाव किसी से कुछ भी करवा सकता है, वहीं कुछ और लोग कहते हैं कि अमरपाल शर्मा जब अपनी ही पार्टी को भाड़ में जाने की बात कर सकते हैं, तो वह किसी के सगे नहीं हो सकते. बता दें, यह वही अमरपाल शर्मा है, जिन्होंने पहले कांग्रेस और बसपा का दामन भी थामा था, लेकिन दल बदलते-बदलते फिलहाल वे सपा में जाकर ठहरे हैं. साथ ही, उन पर हत्या समेत कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं. अमरपाल के इस पार्टी बदलने की फितरत के चलते भाजपा उन पर निशाना साधती आई है. अब अपनी ही पार्टी को भाड़ में जाने की बात कहकर अमरपाल शर्मा ने खुद की ही मुश्किलें अमरपाल शर्मा ने फिर से बढ़ा दी हैं, अब वे कितने समय समाजवादी पार्टी में टिके रहते हैं ये तो आगे ही पता चल पाएगा.

यह भी पढ़ें : 

Corona Update India: देश में कोरोना के 83,976 नए मामले 895 मौत

Cauvery Calling Movement कावेरी कॉलिंग आंदोलन की सफलता पूरे भारत में फैलनी चाहिए: जूही चावला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन