Tuesday, November 29, 2022

केसीआर की भाजपा को चुनौती: तेलंगाना की सरकार गिराकर दिखाओ, मैं केंद्र की सरकार गिरा दूंगा

हैदराबाद, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने सरेआम भाजपा को चुनौती दी है. केसीआर ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि वह राज्य में अपनी सरकार गिराने के लिए भाजपा का इंतजार करेंगे, केसीआर ने विपक्ष के राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का स्वागत करते हुए कहा, “मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूँ जब मेरी सरकार गिराई जाएगी, फिर मैं आजाद हो जाऊंगा और केंद्र की सरकार गिरा दूंगा.”

देश में सब गलत हो रहा- केसीआर

केसीआर ने कहा कि तेलंगाना में बैठे केंद्रीय मंत्री अब दावा कर रहे हैं कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार गिरने के बाद अब तेलंगाना में केसीआर की सरकार गिरने का वक़्त आ गया है. केसीआर ने कहा, “देश में जो कुछ भी हो रहा है वह गलत हो रहा है, ऐसे में हमें चुप होकर नहीं बैठना है, हमें बदलाव की जरूरत है, लेकिन बदलाव के नाम पर कुछ भी नहीं हो रहा है. हमें भारतीय राजनीति में गुणात्मक बदलाव लाने की बहुत जरूरत है.”

यशवंत सिन्हा की अगवानी करने पहुंचे KCR

केसीआर और उनके मंत्री विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा की अगवानी करने के लिए बेगमपेट हवाई अड्डे पर गए थे. यशवंत सिन्हा की अगवानी करने जा रहे केसीआर ने पहले ही यह कहकर हलचल मचा दी कि वह पीएम मोदी की अगवानी करने नहीं जाएंगे. केसीआर ने कहा, “पीएम मोदी आज हैदराबाद आ रहे हैं और वह हमारे खिलाफ बोलेंगे, हम पर गलत आरोप लगाएंगे, लेकिन लोकतंत्र में यही होना चाहिए, सवाल तो उठने चाहिए, लेकिन उन्हें हमारे सवालों के भी जवाब देने चाहिए.”

आज प्रधानमंत्री के आगमन के दौरान उनके स्वागत के लिए केवल एक टीआरएस मंत्री ही हवाई अड्डे पर मौजूद रहेंगे.

 

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news