Tejasvi Yadav Wedding:

बिहार. तेजस्वी यादव बीते काफी दिनों से अपनी शादी ( Tejasvi Yadav Wedding ) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. शादी के बाद पहली बार अब तेजस्वी यादव और राजश्री जनता के बीच आए हैं. लोगों के बीच आकर तेजस्वी और राजश्री ने उनका अभिवादन किया.

जनता के बीच पहुंचे तेजस्वी राजश्री

तेजस्वी यादव की शादी को एक हफ्ते हो गए हैं, ऐसे में यह पहली बार है जब तेजस्वी यादव जनता के बीच आए हैं. एक हफ्ते बाद आज राबड़ी निवास के बाहर तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ टहलने निकले थे. इस दौरान तेजस्वी और राजश्री ने सभी का अभिवादन किया, राजश्री ने लोगों के प्रेम और स्नेह के लिए उनका सहृदय धन्यवाद किया.

तेजस्वी की शादी पर मच रहा बवाल

बीते कुछ दिनों से लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. तेजस्वी अपनी शादी ( Tejasvi Yadav Marriage ) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, बता दें की तेजस्वी ने बीते दिनों राशेल नाम की एक क्रिश्चियन लड़की से शादी की. बताया जा रहा है कि शादी करने से पहले राशेल का धर्म परिवर्तन करवाया गया था और उनका नाम बदलकर राजेश्वरी यादव किया गया था. अब इसी को लेकर तेजस्वी के मामा उनपर भड़क उठे और तीखी बयानबाज़ी करते हुए उन्हें समाज पर कलंक बताया.

साधू यादव ने कही थी ये बात

साधु यादव ने तेजस्वी के गैर समुदाय की लड़की से शादी करने पर तीखे वार किए. उन्होंने कहा, “तेजस्वी ने समाज के माथे पर कलंक लगा दिया है. उन्होंने पूरे यादव समाज का अपमान किया है, क्या यादव समाज में लड़कियों की कमी थी जो उन्हें एक ईसाई से शादी करनी पड़ी. उन्हें अब बिहार की कुर्सी का सपना छोड़ देना चाहिए, अब उन्हें केरल, चंडीगढ़ जाकर वोट माँगना चाहिए क्योंकि बिहार में उनके लिए कुछ नहीं रखा है.”

यह भी पढ़ें:

Jio Vs Airtel Vi Recharge: जियो का सस्ता ऑफर, 1 रुपये वाले प्लान में 30 दिन वैलिडिटी, 100 MB डेटा

India News Manch Vijay Diwas Ranbankure 50 साल पहले बांग्लादेश में भारतीय जवानों ने पाकिस्तान को धूल चटाई

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर