April 19, 2024
  • होम
  • ओवैसी के लिंचिंग वाले बयान पर सपा सांसद एसटी हसन बोले डर फैला रहे हैं

ओवैसी के लिंचिंग वाले बयान पर सपा सांसद एसटी हसन बोले डर फैला रहे हैं

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : September 26, 2023, 8:55 am IST

नई दिल्ली: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के ‘संसद में लिंचिंग’ वाले बयान के बाद राजनीति गर्म हो गई है। अब समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी पर डर फैलाने का आरोप लगाया है।

ओवैसी के बयान पर पलटवार

सोमवार को एसटी हसन ने कहा कि जो कोई भी यह कह रहा है कि संसद के अंदर मुस्लिमों की लिंचिंग हो सकती है तो ये डर फैलाने की बात है। उन्होंने कहा कि न तो कोई किसी मुस्लिम की लिंचिंग कर पाएगा और न ही किसी हिन्दू की। भाजपा हिन्दू भाइयों को मुसलमानों से डराने का काम करती है। उन्होंने कहा भाजपा मुसलमानों के मन में भय पैदा करना चाहती है।

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा था?

असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की बसपा सांसद दानिश अली पर की गई अपमानजनक टिप्पणी के बाद बयान दिया था। हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस मुल्क में एक ऐसा माहौल बना दिया है। नफरत पैदा करो, सत्ता हासिल करो, इस्लाम को गाली दो और चुनाव जीतो।

पीएम मोदी पर ओवैसी का हमला

ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि वो दिन दूर नहीं जब भारत की संसद में किसी मुसलमान की मॉब लिंचिंग हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं देश के पीएम से, अगर यही अनाप-शनाप किसी और ने आपके विषय में बोला होता तो आज देश में क्या होता? उन्होंने कहा कि आपकी पार्टी के लोग तो उनके घरों में आग लगा देते। ओवैसी ने कहा कि खामोशी इसलिए है क्योंकि यह गाली मुसलमान को दी जा रही है।

रमेश बिधूड़ी की आपत्तिजनक टिप्पणी

बता दें कि संसद के विशेष सत्र में गुरुवार को चंद्रयान-3 की सफलता पर चर्चा हो रही थी। तभी भाजपा सांसद दानिश अली पर रमेश बिधूड़ी ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले के बाद विपक्षी दलों ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो