April 23, 2024
  • होम
  • स्मृति ईरानी का सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- जो आधी कैबिनेट जेल भेज चुका हो वो…

स्मृति ईरानी का सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- जो आधी कैबिनेट जेल भेज चुका हो वो…

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : December 18, 2023, 10:29 am IST

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने दिल्ली सीएम के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल पहले ही अपनी कैबिनेट के आधे लोगों को जेल भेज चुके हैं. बता दें कि रविवार (17 दिसंबर) को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान उन्होंने सीएम केजरीवाल पर ये तीखा तंज कसा है. इस कार्यक्रम में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थे.

स्मृति ईरानी ने क्या कहा?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ‘मैं जानती हूं मनोज भैया, आपकी और जिला अध्यक्ष जी की केजरीवाल सरकार से कोई अपेक्षा नहीं है. जो आधी कैबिनेट जेल भेज चुका हो वो खुद कब तक जेल के बाहर रहेगा, इसकी गारंटी दिल्ली की जनता के सामने नहीं है.’

जेल में हैं सिसोदिया-संजय

गौरतलब है कि दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़े मामले में पूर्व उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया जेल में हैं. AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी जेल में हैं. मालूम हो कि पिछले साल दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली शराब नीति में भ्रष्टाचार का आरोप सामने आने पर जांच के आदेश दिए थे. शिकायत के बाद केजरीवाल सरकार ने शराब नीति को वापस ले लिया था.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन