April 18, 2024
  • होम
  • केजरीवाल के लिए आज सिब्बल ईमानदार, कल इन्हीं को बताते थे भ्रष्ट…महारैली पर BJP का पलटवार

केजरीवाल के लिए आज सिब्बल ईमानदार, कल इन्हीं को बताते थे भ्रष्ट…महारैली पर BJP का पलटवार

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 11, 2023, 4:57 pm IST

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को राजधानी के रामलीला मैदान से केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ सीएम केजरीवाल ने रविवार को महारैली का आयोजन किया था. इस रैली में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सीधे तौर पर मोदी सरकार को घेरा. अब भाजपा ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी द्वारा खड़े किए गए सवालों पर पलटवार किया है.

ये आम आदमी नहीं बल्कि…

भाजपा ने कहा है कि यदि किसी ने पॉलिटिकल टूरिस्ट का सबसे बड़ा एग्जाम्पल दिया है तो वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं. केजरीवाल को रैली में लोकपाल बिल के बारे में बात करना चाहिए. बीजेपी की ओर से आगे कहा गया है कि ये पार्टी आम आदमी की नहीं बल्कि ख़ास पार्टी है.

 

आम आदमी पार्टी की महारैली पर आरोप लगाते हुए बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि 1 लाख लोगों की भीड़ को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दावा किया था लेकिन टेंट वालों का कहना है कि केवल 10,000 कुर्सी का ऑर्डर दिया गया है. आगे उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल को केजरीवाल ईमानदार बता रहे हैं जिन्हें पहले केजरीवाल ही भ्रष्ट बोलते थे. इतना ही नहीं भाजपा नेता और सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी केजरीवाल इसी रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के खिलाफ बोल रहे थे और आज उसी मैदान में अपना भ्रष्टाचार छिपाने की कोशिश कर रहे हैं.

 

केजरीवाल पैदा करेंगे 100 नए भ्रष्टाचारी- BJP

आगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जो रैली हुई है उससे दिल्ली के लोग काफी शर्मिंदा हुए हैं. दिल्ली के सीएम 100 सिसोदिया और 100 सत्येंद्र जैन पैदा करने की बात कह रहे हैं. आगे उन्होंने सवाल किया कि क्या दिल्ली में केजरीवाल 100 और भ्रष्टाचारी बनाएंगे?बीजेपी नेता रमेश विधूड़ी ने केजरीवाल सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि दक्षिणी दिल्ली में केंद्र ने 15 योजना शुरू की हैं. लेकिन दिल्ली सरकार ने आखिर कितनी योजनाएं शुरू की हैं?

ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने PM मोदी को लिखा पत्र, पूछे ये सवाल

बालासोर ट्रेन हादसे पर दिग्विजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, रेल मंत्री का मांगा इस्तीफा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो