राजस्थान: भाजपा के श्वेत पत्र पर भड़के सचिन पायलट, कही ये बात

जयपुर: भाजपा द्वारा यूपीए सरकार के 10 साल के कार्यकाल को लेकर लाए गए श्वेत पत्र पर कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने तीखी टिप्पणी की है. सचिन पायलट ने कहा कि यूपीए सरकार को गए दस साल हो गए, लेकिन इन 10 वर्षों में भाजपा ने क्या किया, जनता जानना चाहती है और उसे बताना चाहिए. हाल ही में सचिन पायलट ने दो पूर्व प्रधानमंत्री को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा का स्वागत किया. इस दौरान सचिन पायलट ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की और कहा कि इंडिया गठबंधन मुद्दों की राजनीति करना चाहती है।

पायलट ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान शनिवार को कहा कि आज ये श्वेत पत्र जारी कर रहे हैं. 10 साल से आप क्या कर रहे हैं जनता यह जानना चाहती है. 10 साल बाद भी यूपीए सरकार की नीतियों को आप कोस रहे हैं. 10 सालों में आपने क्या किया है ये बताएं. मनमोहन सिंह के कार्यकाल को समाप्त हुए दस साल हो गए हैं. इन दस वर्षों में नई पीढ़ी आ गई है और आपने उनके लिए क्या किया है ये बताएं।

बीजेपी के तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने के दावे पर बोले पायलट

सचीन पायलट ने तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के भाजपा के वादे पर कहा कि अमीर और गरीब की खाई कल्पना से आज परे है. 80 करोड़ लोगों को आप सब्सिडाइज्ड खाना दे रहे हैं और कहते हैं कि भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएंगे. सरकार को सोचना चाहिए कि सिर्फ प्रचार और प्रसार करने से नहीं होगा, लोगों के जीवन को नीति निर्माण कर बेहतर बनाने की दिशा में काम करना चाहिए।

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA, अमित शाह ने की घोषणा

Latest news