April 13, 2024
  • होम
  • 'ओवैसी किसको बोला', राज ठाकरे की MNS ने संजय राउत के खिलाफ लगाए धमकी भरे पोस्टर

'ओवैसी किसको बोला', राज ठाकरे की MNS ने संजय राउत के खिलाफ लगाए धमकी भरे पोस्टर

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 16, 2022, 3:08 pm IST

मुंबई, महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर विवाद अब भी जारी है. इसी कड़ी में अब महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने शिवसेना नेता संजय राउत को धमकी देते हुए शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के दफ्तर के बाहर पोस्टर चस्पा किए हैं. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने राज्य सरकार को मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटाने की धमकी दी है. इधर, महाविकास अघाड़ी सरकार में शामिल सभी दल ठाकरे की मांग के खिलाफ एकजुट हो गए हैं.

“ओवैसी किसको बोला..”

मनसे (महाराष्ट्र नव निर्माण सेना) की तरफ से संजय राउत के खिलाफ लगाए गए पोस्टर पर लिखा है, ‘ओवैसी किसको बोला? संजय राउत आप अपना लाउडस्पीकर बंद कर लो. पूरे महाराष्ट्र को इससे परेशानी हो रही है, नहीं तो हम आपका लाउडस्पीकर अपने तरीके से बंद कर देंगे.’ दरअसल, हाल ही में राउत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि राज ठाकरे महाराष्ट्र के ओवैसी हैं. शिवसेना नेता के कहने का मतलब ये था कि मनसे राज्य में ‘वोट कटुआ’ है, जैसे उत्तर प्रदेश चुनाव में ओवैसी की पार्टी AIMIM रही थी.

ऐसे में, ख़ास बात है कि लाउड स्पीकर विवाद ने राज्य में नया सियासी बवाल खड़ा कर दिया है. हाल ही में, गुड़ी पड़वा समारोह के दौरान ठाकरे ने मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटाने की मांग की थी, साथ ही उन्होंने ये धमकी भी दी थी कि अगर मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाया गया तो अब लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाई जाएगी.

उपचुनाव परिणाम LIVE: बिहार में RJD, पश्चिम बंगाल में TMC की जीत, महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आगे, बीजेपी को झटका

बता दें मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए उन्होंने सरकार को 3 मई तक का अल्टीमेटम भी दिया था. और अब महाराष्ट्र का ये लाउडस्पीकर विवाद धीरे-धीरे देश के अन्य राज्यों में भी फैलता जा रहा है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो