April 21, 2024
  • होम
  • Rahul Gandhi: पत्रकार के सवाल पर भड़के राहुल गांंधी, किया अपमान

Rahul Gandhi: पत्रकार के सवाल पर भड़के राहुल गांंधी, किया अपमान

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज उत्तर प्रदेश के रायबरेली पहुचीं जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए पत्रकार के साथ बदतमीजी कर दी. इंडिया न्यूज के पत्रकार ने जैसे ही सवाल किया कांग्रेस नेता चीखने चिल्लाने लगे।

इंडिया न्यूज़ के पत्रकार शिव प्रसाद यादव ने राहुल गांधी से सवाल किया कि प्रियंका गांधी क्यों नहीं आईं, अखिलेश यादव क्यों नहीं आए. इस पर वह भड़क गये, आरोप है कि उन्होंने इशारा करके पत्रकार को पिटवाया।

वीडियो में साफ तौर पर देखा और सुना जा सकता है कि वह पत्रकार से उसकी जाति पूछ रहे हैं. इस दौरान वहां मौजूद कांग्रेस कार्यक्रताओं ने पत्रकार पर हाथ भी उठाया. राहुल गांधी ने जब देखा कि उनके कार्यकर्ता पत्रकार पर टूट पड़े हैं तब वह कहने लगे इसे मत मारो, मत मारो.

यह पहला  मौका नहीं है जब राहुल गांधी ने पत्रकारों के साथ इस तरह दुर्व्यवहार किया हो. इससे पहले भी इन्होंने कई बार पत्रकारों का अपमान किया है। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के दौरान एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने हॉल में मौजूद पत्रकारों से जाति पूछी थी और जब एक कैमरमैन ने कुछ बताने की कोशिश की तो उसे बुरी तरह से झिड़क दिया था.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो