Punjab Elections 2022: चुनाव से पहले सीएम चन्नी के बिगड़े बोल, कहा- यूपी-बिहार के भाइयों को फटकने न दूंगा

Punjab Elections 2022:

पंजाब, Punjab Elections 2022:  पंजाब चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और मौजूदा पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बोल बिगड़ते नज़र आ रहे हैं. बीते दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी पंजाब के रूपनगर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थी, इस दौरान सीएम चन्नी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि “यूपी-बिहार के भाइयों को पंजाब में फटकने नहीं दूंगा.” अब चन्नी के इस बयान पर राजनीति काफी गरमा गई है.

क्या बोले सीएम चन्नी ?

बीते दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी पंजाब के रूपनगर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थी, इस दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी मौजूद थे. चन्नी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “प्रियंका गांधी पंजाबियों की बहू हैं… पंजाबन हैं, यही समय है पूरी ताकत के साथ एक तरफ हो जाओ पंजाबियो… यूपी के, बिहार के, दिल्ली के भइये जो पंजाब में आकर राज करना चाहते हैं उन्हें घुसने नहीं देंगे.” चन्नी के बयान देने की देर की थी कि रैली में कांग्रेस के नारे लगने शुरू हो गए, यहाँ तक की मौके पर मौजूद प्रियंका गाँधी भी तालियां बजाने लगी.

विपक्ष ने किया हमला

चन्नी के इस बयान और इस दौरान प्रियंका गाँधी के ताली बजाने के लिए विपक्ष हमलावर है. आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस तरह किसी व्यक्ति या व्यक्ति विशेष की जाति पर टिपण्णी करने की हम कड़ी निंदा करते हैं. वहीं, इस कड़ी में भाजपा नेताओं ने भी चन्नी के इस बयान की कड़ी निंदा की है. साथ ही, प्रियंका गाँधी पर भी निशाना साधते हुए कहा, ‘तो यूपी में लड़की हूं लड़ सकती हूँ अभियान और पंजाब में इसे बदलकर -यूपी के भइया को बाहर भगाओ, वाह!’

यह भी पढ़ें:

Singer Bappi Lahiri Passes Away: मशहूर सिंगर बप्पी लहरी का निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

Latest news

spot_img