April 13, 2024
  • होम
  • Pretext Statement: राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर आई मोहम्मद शमी की प्रतिक्रिया, साफ शब्दों में बोले…

Pretext Statement: राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर आई मोहम्मद शमी की प्रतिक्रिया, साफ शब्दों में बोले…

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ रहे. मोहम्मद शमी ने सिर्फ सात मुकाबलों में 24 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. उन्होंने फाइनल में एक विकेट झटका. वहीं वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला देखने के लिए भारत के पीएम मोदी भी स्टेडियम में पहुंच थे. वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद भारतीय पीएम को कई लोगों ने पनौती कहा और इसमे कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल रहे. अब शमी ने पीएम को पनौती कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी है।

रिपोर्टर ने मोहम्मद शमी से क्या पूछा?

मीडिया से बातचीत के दौरान एक रिपोर्टर ने मोहम्मद शमी से पूछा कि वर्ल्ड कप को लेकर राहुल गांधी ने छींटाकशी की है. उन्होंने कहा है कि स्टेडियम में एक पनौती थे जिसकी वजह से मैच हारे हैं. इस बता पर शमी ने जवाब देते हुए कहा कि ये कॉन्ट्रोवर्सी वाले सवाल हमारे समझ में आते नहीं. बेसिक चीजों पर ध्यान दो जिस पर पूरे दो महीनों से आपने मेहनत की है, उस पर ध्यान दो. मुझे समझ नहीं आता ये पॉलिटिकल एजेंडा।

खिलाड़ियों से मिलने ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे पीएम मोदी

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में इंडिया की हार के बाद खिलाड़ियों से मिलने ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत करने के साथ मोहम्मद शमी को गले भी लगाया था. इसकी तस्वीर भी मोहम्मद शमी ने शेयर की थी।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो