April 13, 2024
  • होम
  • 'जब कर्म फंसने के हैं तो जांच एजेंसियां अपना काम करेंगी ही', BJP सांसद ने केजरीवाल पर साधा निशाना

'जब कर्म फंसने के हैं तो जांच एजेंसियां अपना काम करेंगी ही', BJP सांसद ने केजरीवाल पर साधा निशाना

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : October 18, 2023, 8:20 am IST

नई दिल्ली। सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया था कि वो मुझे झूठे मामलों में फंसाना चाहते हैं। उनके इन आरोपों का जवाब देते हुए अब पश्चिमी दिल्ली से भाजपा के सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर पलटवार किया है। उन्होंने एक्स पर पोस्‌ट कर लिखा है कि जब आपके काम ही फंसने वाले हैं तो जांच एजेंसियां तो अपना काम करेंगी ही। उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा कि आपने ‘आप’ के कई और नेताओं को भी निर्दोष बताया था।

क्या कहा प्रवेश वर्मा ने?

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि केजरीवाल जी कोई किसी को नहीं फंसाता। उन्होंने लिखा कि फंसने-फंसाने का काम सब अपने कर्मों का होता है।
प्रवेश वर्मा वने आगे कहा कि अब जब आपके कर्म ही फंसने के हैं, तो कानून और जांच एजेंसियां तो अपना काम करेंगी ही। उन्होंने कहा कि इससे पहले सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह भी आपकी नजर में निर्दोष थे, लेकिन शराब और हवाला के भ्रष्टाचार ने उन्हें फंसा दिया ना।

क्या कहा था केजरीवाल ने?

सीएम अरविंद केजरीवाल ने 16 अक्टूबर को अपने एक ट्वीट में लिखा था कि साल 2015 की घटना है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 2015 से मुझे झूठे केसों में फंसाने का प्रयास कर रही है। केजरीवाल ने कहा कि लोगों पर तरह-तरह के दबाव बना कर उनको मेरे खिलाफ बयान देने के लिए कहा जाता है। उन्होंने आगे कहा कि कई लोगों को तो यातनाएं भी दी गईं। केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी देश के लिए काम करने के बजाय 24 घंटे विपक्ष को झूठे मामलों में फंसाने के षड्यंत्र बनाते रहते हैं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो