June 25, 2024
  • होम
  • नेताजी के निधन पर पहली बार बोले प्रतीक यादव, भैया अखिलेश के लिए कही ये बात

नेताजी के निधन पर पहली बार बोले प्रतीक यादव, भैया अखिलेश के लिए कही ये बात

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : October 19, 2022, 6:37 pm IST

लखनऊ. मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उनके छोटे बेटे प्रतीक यादव की पहली बार सार्वजनिक जगह पर कोई प्रतिक्रिया आई है, प्रतीक यादव बुधवार को प्रयागराज में मुलायम सिंह की अस्थियों का विसर्जन करने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश पर बड़ी बात कह दी. उन्होंने अपनी राजनीति में एंट्री पर भी स्थिति साफ कर दी, साथ ही प्रतीक ने ये भी कह दिया कि नेताजी की सियासी विरासत को अखिलेश भैया ही संभालेंगे.

क्या बोले प्रतीक

प्रतीक यादव ने कहा कि नेताजी के निधन से उनका व्यक्तिगत तौर पर और पूरे समाज का व्यापक तौर पर नुकसान हुआ है. नेताजी की सियासी विरासत को अखिलेश भैया ही संभालेंगे. वहीं, खुद को लेकर प्रतीक यादव कहा कि हम पहले से ही दूसरे कामों में थे और आगे भी उन्हीं कामों में व्यस्त रहेंगे. सियासत से आगे भी हमारा कोई लेना-देना नहीं है.

मुलायम के निधन के बाद से पूरा यादव परिवार एक साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. प्रतीक यादव मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे हैं, इसी साल जुलाई में साधना गुप्ता का निधन हुआ था, वहीं, अपर्णा यादव प्रतीक यादव की पत्नी है और पिछले विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने भाजपा की सदस्य्ता ले ली थी. अपर्णा यादव के भाजपा में जाने के बाद अब माना जा रहा था कि नेताजी के निधन के बाद उनकी राजनीतिक विरासत को लेकर दोनों में रार हो सकती है, हालांकि अब प्रतीक यादव के बयान के बाद माना जा रहा है कि आने वाले समय में ऐसी कोई परिस्थिति नहीं बनेगी क्योंकि उन्होंने साफ़ कह दिया है कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है.

 

Himachal Election: कांग्रेस ने जारी की 46 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

नए वैरिएंट का जल्द से जल्द पता लगाया जाए, स्वास्थ्य मंत्री ने हाईलेवल मीटिंग में अधिकारियों को दिए निर्देश

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन