April 25, 2024
  • होम
  • PM Modi Viksit Bharat Sankalp Yatra: पीएम ने ली विपक्षी दलों पर चुटकी

PM Modi Viksit Bharat Sankalp Yatra: पीएम ने ली विपक्षी दलों पर चुटकी

  • WRITTEN BY: Manisha Singh
  • LAST UPDATED : December 9, 2023, 9:00 pm IST

नई दिल्ली: शनिवार (9 दिसंबर) को विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से बातचीत कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Viksit Bharat Sankalp Yatra) ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में बात किया। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव जीतने से पहले लोगों का दिल जीतना जरूरी है। हाल ही में हुए 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों में बीजेपी को मिली बंपर जीत पर पीएम ने कहा कि मोदी की गांरटी पर लोगों ने भरोसा जताया है।

हमारी सरकार माई-बाप सरकार नहीं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल यह बिल्कुल नहीं समझते हैं कि झूठ बोलकर कुछ हासिल नहीं किया जा सकता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी केंद्र सरकार ने देश की जनता के साथ सीधा संबंध स्थापित किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार माई-बाप सरकार नहीं, बल्कि माता-पिता की सेवा करने वाली सरकार है। मैं आपकी सेवा के लिए लगातार काम कर रहा हूं।

हर गरीब को बताया वीआईपी

संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जिनकी किसी को परवाह नहीं, हम उनकी चिंता करते हैं। उन्होंने कहा कि गरीबों और वंचितों के लिए कार्यालयों के दरवाजे बंद थे, लेकिन हमें सभी बंधनों को खोल दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हर गरीब, हर मां, हर बेटी, बहन, किसान, हर युवा मेरे लिए वीआईपी है।

चुनाव से पहले लोगों का दिल जीतना जरूरी- प्रधानमंत्री

विपक्षी दलों पर चुटकी लेते हुए पीएम मोदी (PM Modi Viksit Bharat Sankalp Yatra) ने कहा कि देश हमारे विरोधियों पर इसलिए भरोसा नहीं करता क्योंकि वह सिर्फ झूठी घोषणाएं ही करते हैं। आगे पीएम ने कहा कि चुनाव सोशल मीडिया से नहीं बल्कि जनता के बीच जाकर जीते जाते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने से पहले लोगों का दिल जीतना जरूरी है। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि करोड़ों से अधिक लोग ‘मोदी की गारंटी’ यात्रा से जुड़े हैं।

जानकारी हो कि सरकार की प्रमुख योजनाओं का पूर्ण लाभ सभी लक्षित लाभार्थियों तक समयबद्ध तरीके से पहुंचाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा पूरे देश में निकाली जा रही है।

यह भी पढ़ें: DARK MATTER: क्या है डार्क मैटर, जिसकी खोज में जुटा चीन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन